महाराष्ट्र

'कोई पटकने की बात करेगा तो हम गाढ़ भी देंगे' शिवसेना का BJP को जवाब!

Special Coverage News
8 Jan 2019 11:43 AM GMT
कोई पटकने की बात करेगा तो हम गाढ़ भी देंगे शिवसेना का BJP को जवाब!
x
शिवसेना नेता रामदास कदम का कहना है कि कोई अगर यहां आकर पटक देने की बात करेगा, तो हम पटक-पटक के गाढ़ भी देंगे.

नई दिल्ली : लोकसभा चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी और शिवसेना के बीच जुबानी जंग तेज होती जा रही है. बीते दिनों भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह ने बयान दिया था कि अगर गठबंधन नहीं होता है तो वह पूर्व सहयोगियों को करारी शिकस्त देगी. अब शिवसेना ने शाह को जवाब दिया है. शिवसेना नेता रामदास कदम का कहना है कि कोई अगर यहां आकर पटक देने की बात करेगा, तो हम पटक-पटक के गाढ़ भी देंगे.

महाराष्ट्र सरकार में मंत्री रामदास कदम ने केंद्र सरकार द्वारा सामान्य जाति को आर्थिक आधार पर 10 फीसदी आरक्षण देने के फैसले पर भी सवाल उठाए. उन्होंने कहा कि ऐसे समय में जब मराठा आरक्षण जैसे मुद्दे पेंडिंग हैं, ये नया वादा करना गलत है.

आपको बता दें कि अमित शाह के बयान पर इससे पहले शिवसेना सांसद संजय राउत भी बयान दे चुके हैं. संजय राउत ने कहा था कि हम पिछले तीन साल से बीजेपी को छोड़ना चाहते हैं, लेकिन वो ही हमारे साथ रोड रोमियो की तरह चिपकी हुई है. हम तो बीजेपी की तरफ देखते भी नहीं हैं.

संजय राउत ने कहा था कि तीन राज्यों के चुनाव बता रहे हैं कि किसने किसको पटका है. उन्होंने कहा कि आप हमारा इतिहास देख सकते हैं, हम सबको अटक-पटक कर ही यहां पर पहुंचे हैं.

बता दें कि अमित शाह ने महाराष्ट्र के लातूर में बिना नाम लिए शिवसेना पर निशाना साधा था. शाह ने कहा था कि अगर हमारा गठबंधन किसी पार्टी से होता है तो हम उनकी जीत सुनिश्चित करेंगे, लेकिन ऐसा नहीं होता है तो लोकसभा चुनाव में पूर्व सहयोगियों को करारी शिकस्त देंगे.

शाह ने इसके अलावा महाराष्ट्र के बीजेपी कार्यकर्ताओं को सभी 48 लोकसभा सीटों पर अकेले चुनाव लड़ने के तैयार रहने को कहा था. महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस भी बयान दे चुके हैं कि वह लोकसभा चुनाव में 48 लोकसभा सीटों में 40 से अधिक सीटों पर जीत का लक्ष्य लेकर आगे बढ़ रहे हैं.

Next Story