लाइफ स्टाइल

जानिए कौन सी है वह दो फिल्में, जिनको यूट्यूब पर ताबड़तोड़ तरीके से देखा गया है

Anshika
20 April 2023 3:50 PM GMT
जानिए कौन सी है वह दो फिल्में, जिनको यूट्यूब पर ताबड़तोड़ तरीके से देखा गया है
x
तेलुगू सिनेमा के ऐसे भी एक एक्टर है जिनके दो फिल्मों को ताबड़तोड़ तरीके से यूट्यूब पर देखा जा रहा है। इनके फिल्मों ने वह कमाल कर दिखाया है जो अभी तक प्रभास और अल्लू अर्जुन की फिल्में भी नहीं करके दिखा पाई हैं।

तेलुगू सिनेमा के ऐसे भी एक एक्टर है जिनके दो फिल्मों को ताबड़तोड़ तरीके से यूट्यूब पर देखा जा रहा है। इनके फिल्मों ने वह कमाल कर दिखाया है जो अभी तक प्रभास और अल्लू अर्जुन की फिल्में भी नहीं करके दिखा पाई हैं। नई दिल्ली: इन दिनों छोटे से लेकर बड़े पर्दे पर साउथ सिनेमा की फिल्में हर जगह ताबड़तोड़ तरीके से तहलका मचा रही हैं। बीते कुछ सालों में साउथ की सभी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचाई हुई है। इसमें बॉक्स ऑफिस पर प्रभास और अल्लू अर्जुन की फिल्में काफी छाई रही लेकिन एक तेलुगू सिनेमा के एक्टर ऐसे भी हैं जिनकी दो फिल्में लगातार यूट्यूब पर देखी जाती है। इनकी 2 मूवी ने ऐसा कमाल कर दिखाया है अभी तक अल्लू अर्जुन और प्रभास की भी मूवी ऐसा कर नहीं पाई है।जी हां, इस अभिनेता का नाम बेलमकोंडा श्रीनिवास है. बेलमकोंडा श्रीनिवास तेलुगु सिनेमा की दिग्गज कलाकारों में से एक हैं.

वह अब तक कई हिट फिल्में दे चुके हैं, लेकिन बेलमकोंडा श्रीनिवास की दो ऐसी फिल्में जिन्हें यूट्यूब पर सबसे ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस अभिनेता की दो फिल्में ऐसी हैं जिन्होंने यूट्यूब पर तहलका मचा रखा है। इनकी एक फिल्म का नाम सीताराम और दूसरा जय जानकी है।इन दोनों ही फिल्मों को यूट्यूब पर सबसे ज्यादा व्यूज मिले हैं सीताराम साल 2019 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में बेलमकोंडा श्रीनिवास के साथ अभिनेत्री काजल अग्रवाल और सोनू सूद मुख्य भूमिका में थे.

फिल्म सीता राम को यूट्यूब पर अब तक 592,422,900 बार देखा जा चुका है. वहीं बात करें फिल्म जय जानकी नायक की तो यह फिल्म साल 2017 में आई थी. इस फिल्म में बेलमकोंडा श्रीनिवास के साथ रकुल प्रीत सिंह और जगपति बाबू मुख्य भूमिका में थे. फिल्म जय जानकी नायक को अब तक यूट्यूब पर 714,794,963 बार देखा जा चुका है.

खास बात यह है कि बेलमकोंडा श्रीनिवास की यह दोनों फिल्म यूट्यूब पर फ्री में देखी जा सकती हैं। यह दोनों फिल्में आज भी यूट्यूब पर बार-बार सर्च करके देखी जा रही हैं और लोगों को यह मूवी इतनी ज्यादा पसंद है कि लगातार इसके व्यूज बढ़ते ही जा रहे हैं। फिल्म में एक्टर की एक्टिंग को लेकर लोग काफी खुश दिखाई देते हैं उन्होंने फिल्म में ऐसी रियलिस्टिक एक्टिंग की है कि लोग अपने आप को यह मूवी देखने से रोक ही नहीं पा रहे हैं।

Next Story