Top
Home > राज्य > महाराष्ट्र > रामलला के दर्शन को तैयार हुए उद्धव ठाकरे, इस दिन होगा अयोध्या दौरा

रामलला के दर्शन को तैयार हुए उद्धव ठाकरे, इस दिन होगा अयोध्या दौरा

 Sujeet Kumar Gupta |  25 Jan 2020 5:46 AM GMT  |  नई दिल्ली

रामलला के दर्शन को तैयार हुए उद्धव ठाकरे, इस दिन होगा अयोध्या दौरा

मुंबई. महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे एक बार फिर से राम मंदिर दर्शन के लिए अयोध्या जाएंगे. शिवसेना के सांसद संजय राउत ने इसकी जानकारी दी. तय कार्यक्रम के मुताबिक ठाकरे 7 मार्च को अयोध्या का दौरा करेंगे. श्री राम जन्म भूमि के दर्शन के बाद वे सरयू नदी पर आरती करेंगे.

बता दें कि पिछले साल जून में शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने 18 शिवसेना सांसदों और नेताओं के साथ अयोध्या में रामलला का दर्शन किया था. इसके अलावा 2019 के लोकसभा चुनाव के पहले भी ठाकरे अयोध्या आये थे. पिछले साल की यात्रा के दौरान शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने जल्द राम मंदिर निर्माण की बात कही थी।

नवंबर में उद्धव ने टाल दिया था अयोध्या दौरा

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव परिणाम की पिछले साल अक्तूबर में घोषणा के बाद सत्ता साझा करने को लेकर मतभेद के कारण शिवसेना और भाजपा का गठबंधन टूट गया था। इसके बाद ठाकरे का उत्तर प्रदेश स्थित अयोध्या का यह पहला दौरा होगा। नौ नवंबर 2019 को अयोध्या विवाद में सुप्रीम कोर्ट का फैसला आने के बाद उद्धव ठाकरे ने एलान किया था कि वह 24 नवंबर, 2019 को अयोध्या जाएंगे। लेकिन राज्य में तेजी से बदले राजनीतिक हालात के चलते उन्होंने अयोध्या दौरा टाल दिया था।


Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it