महाराष्ट्र

महाराष्ट्र में मंत्रालय की 5वीं मंजिल से कूदी महिला, जाली पर गिरने से बच गई जान

Special Coverage News
13 Dec 2019 2:00 PM GMT
महाराष्ट्र में मंत्रालय की 5वीं मंजिल से कूदी महिला, जाली पर गिरने से बच गई जान
x
शुरुआती जांच में पता चला है कि महिला के पति पर कोई केस दर्ज है. इस मामले में वो अपने पति को बचाने के लिए मंत्रालय में मदद के लिए आई थी.

महाराष्ट्र में प्रियंका गुप्ता नामक महिला ने मंत्रालय की 5वीं मंजिल से छलांग लगाकर आत्महत्या करने की कोशिश की. हालांकि जाली लगे होने के कारण उसकी जान बच गई. जाली पर गिरने के बाद महिला काफी घबड़ाई हुई थी. वह जाली पर लेटे-लेटे रो रही थी.

शुरुआती जांच में पता चला है कि महिला के पति पर कोई केस दर्ज है. इस मामले में वो अपने पति को बचाने के लिए मंत्रालय में मदद के लिए आई थी. हालांकि पुलिस पूरे मामले की सत्यता की जांच कर रही है.

पुलिस के मुताबिक, महिला उल्हासनगर की रहने वाली है. वह दोपहर को यहां किसी काम से आई थी. महिला कई दफ्तरों के भीतर भी गई थी और आखिरकार तकरीबन 4 बजे के आसपास उसने इमारत से छलांग लगा दी.

वहीं, महिला के मानसिक रूप से अस्वस्थ्य होने की बात भी सामने आ रही है. फिलहाल इसकी पुष्टि अभी तक नहीं हो पाई है. साथ ही कुछ लोग ऐसा भी कर रहे हैं कि उसने मजबूरी में ऐसा किया.

इस घटना का वीडियो भी सामने आया है. वीडियो में महिला को जाली के ऊपर लेटे हुए और रोते हुए देखा जा सकता है. साथ ही इमारत के गलियारे में कई सारे लोग खड़े हैं और महिला को बचाने की बात कर रहे हैं.

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story