महाराष्ट्र

'योगी के गंजेपन का उड़ाया था मजाक, अब कर रहे तारीफ', संजय राउत का राज ठाकरे पर हमला

Sakshi
29 April 2022 1:47 PM GMT
योगी के गंजेपन का उड़ाया था मजाक, अब कर रहे तारीफ, संजय राउत का राज ठाकरे पर हमला
x
संजय राउत ने महाराष्ट्र में लाउडस्पीकर पर अल्टीमीटर और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के प्रशंसा करने को लेकर मनसे प्रमुख राज ठाकरे पर निशाना साधा है।

शिवसेना सांसद संजय राउत ने महाराष्ट्र में लाउडस्पीकर पर अल्टीमीटर और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के प्रशंसा करने को लेकर मनसे प्रमुख राज ठाकरे पर निशाना साधा है। संजय राउत ने कहा है कि यही राज ठाकरे ने योगी आदित्यनाथ के गंजेपन को लेकर मजाक उड़ाया था लेकिन अब वही यूपी के सीएम की तारीफ कर रहे हैं।

इंडिया टुडे से बातचीत में शिवसेना सांसद ने कहा कि महाराष्ट्र में जानबूझकर राष्ट्रपति शासन लगाने के प्रयास किए जा रहे हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि राज्य में हनुमान चालीसा विवाद को लेकर तनाव लगातार बढ़ाया जा रहा है। लेकिन, वे सफल नहीं होंगे। मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के चचेरे भाई और महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के प्रमुख राज ठाकरे ने लाउडस्पीकर को लेकर महाराष्ट्र सरकार को 3 मई तक का अल्टीमेटम दिया है।

जैसे-जैसे तारीख नजदीक आ रही है वैसे-वैसे इस मुद्दे पर राजनीति भी तेज होती जा रही है। मुंबई में एक रैली को संबोधित करते हुए, मनसे प्रमुख ने कहा था कि अगर 3 मई तक मस्जिदों से लाउडस्पीकर नहीं हटाए गए, तो उनकी पार्टी के कार्यकर्ता अजान का मुकाबला करने के लिए हनुमान चालीसा बजाएंगे।

संजय राउत ने कहा, 'राज ठाकरे, राणा और अन्य को बीजेपी प्रायोजित कर रही है। ये नए हिंदुत्ववादी हैं। यही राज ठाकरे ने एक बार योदी आदित्यनाथ के गंजेपन के लिए उनका का मजाक उड़ाया था, लेकिन अब वह उनकी तारीफ कर रहे हैं। यह लाउडस्पीकर विवाद हमारे लिए कोई बड़ा मुद्दा नहीं है। मैं सिर्फ इतना कहना चाहता हूं कि यहां कानून-व्यवस्था बिगाड़ने की स्थिति उत्पन्न न करें।'

Next Story