लाइफ स्टाइल

...कुछ इस तरह फटा था अनन्या पांडे का पैंट, हुईं ट्रोल, सोशल मीडिया पर लोगों ने किए ऐसे कमेंट

Special Coverage News
18 Sep 2019 6:24 AM GMT
...कुछ इस तरह फटा था अनन्या पांडे का पैंट, हुईं ट्रोल, सोशल मीडिया पर लोगों ने किए ऐसे कमेंट
x
अनन्या पांडे अपने एक फैशनेबल प्लाजो की वजह से सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल हो गई हैं. कोई उन्हें फैशन की सलाह दे रहा है तो कोई उन्हें भिखारी बता रहा है.

महज एक फिल्म के बाद सुपरस्टार बन गईं अभिनेत्री अनन्या पांडे (Ananya Pandey) आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. चंकी पांडे की 20 साल की बेटी अनन्या ने बेहद कम उम्र में बड़ा स्टारडम हासिल कर लिया है. अनन्या की फैन फॉलोइंग इतनी तगड़ी है कि उनकी हर एक बात पर लोगों की खास नजर रहती है. बात जब उनके आउटफिट की हो तो कोई भी इस पर कमेंट करने से नहीं चूकता. हाल ही में अनन्या पांडे अपने एक फैशनेबल प्लाजो की वजह से सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल हो गई हैं. कोई उन्हें फैशन की सलाह दे रहा है तो कोई उन्हें भिखारी बता रहा है.

दरअसल, हाल ही में विरल भयानी ने अनन्या पांडे की लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में अनन्या लाइट स्काई ब्लू रंग के टैंक टॉप और व्हाइट रंग के रिप्ड प्लाजो में दिखाई दीं. इस दौरान भीगे बालों में अनन्या बेहद खूबसूरत दिखीं. उन्होंने अपने लुक को ब्लैक बैग और पिंक स्लीपर के साथ कंप्लीट किया. अनन्या मीडिया को वेव करती हुई दिखाई दीं. वहीं सोशल मीडिया पर मौजूद कुछ लोगों को अनन्या का ये कैजुअल लुक बिल्कुल पसंद नहीं आया और उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया.

यहां देखें तस्वीरें-



एक यूजर ने लिखा- 'इस ड्रेस में आप एकदम भिखारन लग रही हैं'. वहीं एक ने सवाल पूछ डाला कि 'आपके पास प्लाजो खरीदने के पैसे नहीं हैं?' वहीं एक अन्य ने लिखा, 'क्या दिन आ गए हैं. अमीर लोग ढेर सारे पैसे देकर फटे कपड़े पहन रहे हैं'. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'कोई इसे एक कटोरा थमा दो'. अनन्या की इन तस्वीरों पर और भी कई भद्दे कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं.

बात करें वर्क फ्रंट की तो 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2' में धमाकेदार डेब्यू करने के बाद से अनन्या लगातार आगे बढ़ती जा रही हैं. उनकी अगली फिल्म अभिनेता कार्तिक आर्यन के साथ में हैं. इस फिल्म का नाम है, 'पति पत्नी और वो'.. इस फिल्म में अनन्या, कार्तिक के अलावा अभिनेत्री भूमि पेडनेकर हैं. फिल्म 6 दिसंबर को रिलीज होने वाली है. इसके अलावा अनन्या पांडे, ईशान खट्टर के साथ भी फिल्म 'खाली पीली' में काम कर रही हैं.

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story