Home > मनोरंजन > मिर्च-मसाला > देखिये धमाकेदार Bhojpuri Video : जब पवन सिंह के साथ जमकर नाचीं काजल राघवानी

देखिये धमाकेदार Bhojpuri Video : जब पवन सिंह के साथ जमकर नाचीं काजल राघवानी

 Special Coverage News |  29 Nov 2019 2:50 AM GMT  |  दिल्ली

देखिये धमाकेदार Bhojpuri Video : जब पवन सिंह के साथ जमकर नाचीं काजल राघवानी

मुंबई. भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार पवन सिंह सोशल मीडिया पर आए दिन कभी अपनी फिल्मों की वजह से तो कभी अपने सुपरहिट गानों के चलते सुर्खियों में बने रहते हैं. पवन सिंह को भोजपुरी सिनेमा का 'शाहरुख खान' माना जाता है. हाल ही में एक बार फिर वो कुछ ऐसे ही कारणों से चर्चा में आ गए हैं.

पवन सिंह का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उनके साथ काजल राघवानी नजर आ रही हैं. काजल राघवानी के साथ पवन सिंह का डांस और रोमांस लोगों को काफी पसंद आ रहा है. इस वीडियो को अब तक 3 करोड़ से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं.

ये गाना पवन सिंह की सुपरहिट भोजपुरी फिल्म 'सरकार राज' का है. इस फिल्म के तकरीबन सभी गाने खुद पवन सिंह ने गाए हैं जिसके चलते इन सभी गानों को और भी ज्यादा पसंद किया गया. लेकिन फिल्म के इस गाने में काजल राघवानी के साथ पवन सिंह के डांस को काफी ज्यादा सराहा गया है.

गाने के व्यूज से जाहिर है इस गाने को भरपूर प्यार दिया गया. फिल्म का गाना 'लेहब गन्ना बेच के चुम्मा' सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है. आप भी देखिए इस हिट गाने का वीडियो-


इस गाने में शिमरी सिल्वर ड्रेस में हॉट काजल राघवानी को लोग देखते ही रह गए. वहीं रही-बची कसर उनके ठुमकों ने पूरी कर दी. इस गाने में काजल वाकई बेहद हॉट और खूबसूरत नजर आ रही हैं. वहीं इस गाने में असली धमाका तब होता है जब पवन सिंह एंट्री मारते हैं. पवन सिंह ब्राउन जैकेट और लाल कुर्ता-पयजामे में नजर आ रहे हैं.

भोजपुरी फिल्म जगत में पवन सिंह और काजल राघवानी के गानों की धूम मची रहती है. दोनों ही स्टार्स न सिर्फ अपनी एक्टिंग बल्कि अपनी गायकी के लिए भी काफी ज्यादा पसंद किये जाते हैं. यूं तो पवन सिंह की जोड़ी अक्षरा सिंह से साथ सबसे ज्यादा जमती है लेकिन भोजपुरी रोमांस किंग तो किसी एक्ट्रेस के साथ भी शानदार रोमैंटिक सीन दे सकते हैं.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top