लाइफ स्टाइल

मॉनी रॉय की सेक्सी फोटो देख उड़े फैंस के होश, पिंक बिकिनी में मचाया कहर

Special Coverage News
1 Oct 2019 6:55 AM GMT
मॉनी रॉय की सेक्सी फोटो देख उड़े फैंस के होश, पिंक बिकिनी में मचाया कहर
x
मॉनी रॉय जल्द ही राजकुमार राव के साथ फिल्म मेड इन चाइना में नजर आने वाली है.

मॉनी रॉय ने जब से फिल्मी दुनिया में कदम रखा है, उनके हॉट और सेक्सी लुक हमेशा ही देखने को मिलते हैं. टीवी सीरियल नागिन के बाद अब बड़े पर्दे पर मॉनी अपने जलवे बिखेर रही है. इनदिनों मॉनी रॉय की कुछ फोटोज इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही है. इन फोटो में मॉनी पिंक बिकिनी में नजर आ रही है. फैंस भी उनके लुक को खूब पसंद कर रहे हैं. मॉनी के इस बोल्ड अवतार को देख फैंस के होश उड़ गए हैं.



मॉनी जल्द ही एक्टर राजकुमार राव के साथ फिल्म मेड इन चाइना में नजर आने वाली है. फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और फिल्म 25 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है. लेकिन फिल्म से पहले मॉनी सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रही है. उनके सेक्सी लुक और बिकिनी अवतार को काफी पसंद किया जा रहा है.



मॉनी की सेक्सी फोटो पर फैंस खूब कमेंट भी कर रहे हैं. बात करें मॉनी के लुक की तो, उन्होंने गुलाबी रंग की बिकनी पहन रखी है, जिसमें वह कहर ढा रही है. साथ ही एक राउंड हैट के साथ वह समुद्र किनारे पोज दे रही है.



मौनी रॉय ने बहुत ही कम समय में इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बनाई है. मौनी ने टेलिविजन से अपने करियर की शुरूआत की और फिर इसके बाद बॉलीवुड में भी अपनी एक्टिंग से लोगों को दीवाना बनाया. मौनी रॉय सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और हमेशा ही सेक्सी और हॉट लुक में अपनी फोटो शेयर किया करती है. फैंस उनके इस बोल्ड लुक को काफी पसंद करते है. यही वजह से है कि, इंस्टाग्राम पर मॉनी रॉय के 9.7 मिलियन से भी अधिक फॉलोअर्स है.

फिल्म मेड इन चाइना मिखिल मुशले के निर्देशन में बनी है. फिल्म में राजकुमार राव उनके हीरो हैं. इसके अलावा अमायरा दस्तूर, परेश रावल, बोमन ईरानी, गजराज राव और सुमित व्यास भी अहम रोल में दिखेंगे. मेड इन चाइना में पहली बार राजकुमार राव और मौनी रॉय की जोड़ी बनी है. मेड इन चाइना के बाद मॉनी फिल्म ब्रह्मास्त्र में भी नजर आएंगी.

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story