Breaking News
Home > मनोरंजन > मिर्च-मसाला > डांस के दौरान ऐक्ट्रेस ने राहुल महाजन को मारा थप्पड़! जानिए- क्यों?

डांस के दौरान ऐक्ट्रेस ने राहुल महाजन को मारा थप्पड़! जानिए- क्यों?

ध्यान रहे कि डांस रिऐलिटी शो 'नच बलिए 9' का जल्द प्रीमियर होना है। इस बार डांस शो में बड़े-बड़े सितारे पार्टिसिपेट करेंगे।

 Special Coverage News |  17 July 2019 7:44 AM GMT  |  दिल्ली

डांस के दौरान ऐक्ट्रेस ने राहुल महाजन को मारा थप्पड़! जानिए- क्यों?

मुंबई : दिवगंत प्रमोद महाजन के बेटे राहुल महाजन एक बार फिर चर्चा में हैं। दरअसल नच बलिए के सेट पर एक ऐक्ट्रेस ने राहुल को जोरदार थप्पड़ जड़ दिया है। ध्यान रहे कि डांस रिऐलिटी शो 'नच बलिए 9' का जल्द प्रीमियर होना है। इस बार डांस शो में बड़े-बड़े सितारे पार्टिसिपेट करेंगे।

इस बार नच बलिए के ग्रैंड प्रीमियर को ज्यादा आकर्षक बनाने के लिए टीवी के नामी चेहरे गेस्ट कपल बनकर आएंगे। इसमें ऐक्ट्रेस श्रेणु पारिख और बिग बॉस में दिखे राहुल महाजन भी बतौर गेस्ट कपल नजर आएंगे।

खबर है कि मंगलवार को शो के प्रीमियर की तैयारी चल रही थी। जिस दौरान श्रेणु ने राहुल को थप्पड़ जड़ दिया। देखते ही देखते यह खबर जंगल में लगी आग की तरह फैल गई।

लेकिन, आप परेशान न हों यह थप्पड़ जानबुझकर नहीं मारा गया था। जब बात ज्यादा फैल गई तो नच बलिए की तरफ से बयान जारी किया गया। बयान में कहा गया है कि श्रेणु ने राहुल को थप्पड़ मारा है, क्योंकि वह उनके डांस ऐक्ट का हिस्सा था। बताया जा रहा है कि 'सेकंड हैंड जवानी' पर दोनों थिरकते नजर आएंगे।

सूत्र बता रहे हैं कि राहुल को थप्पड़ मारने के लिए श्रेणु को काफी माना पड़ा। पहले श्रेणु किसी कीमत पर राहुल को थप्पड़ जड़ने के लिए तैयार नहीं थीं, लेकिन जब राहुल ने इसके लिए खुद उन्हें समझाया तो वह थप्पड़ मारने के लिए तैयार हो गईं।

इस थप्पड़ के बारे में श्रेणु ने बताया कि यह अलग तरह का अनुभव था और मजेदार भी था।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top