लाइफ स्टाइल

पूनम पांडे ने बोल्डनेस की सारी हदें कर दी पार,देखें हॉट एंड सेक्सी फोटो-वीडियो

Sujeet Kumar Gupta
5 Jan 2020 9:55 AM GMT
पूनम पांडे ने बोल्डनेस की सारी हदें कर दी पार,देखें हॉट एंड सेक्सी फोटो-वीडियो
x

मुंबई। बॉलीवुड की हॉट एंड बोल्ड एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे अपनी हॉटनेस के लिए काफी मशहूर हैं। पूनम पांडे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, वो हमेशा ही सोशल मीडिया पर अपनी हॉट एंड सेक्सी फोटो और बोल्ड वीडियो शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ बेहद ही हॉट और बोल्ड फोटो और वीडियो शेयर की हैं. फोटो और वीडियो में पूनम पांडे का बेहद ही हॉट एंड बोल्ड अंदाज साफ नजर आ रहा है. साथ ही फोटो और वीडियो में पूनम बोल्डनेस की सारी हदें पार करती नजर आ रही है।

आप भी इस लुक में पूनम को देख लेंगे तो अपनी नजरें नहीं हटा पाएंगे और बार बार उन्हें देखने पर मजबूर हो जाएंगे. शेयर की गई फोटो और वीडियो पर उनके फैंस द्वारा काफी संख्या में लाइक और कमेंट्स आ चुके हैं. फैंस उनकी भारी संख्या में कमेंट्स कर तारीफें कर रहे हैं. इसके अलावा भी पूनम पांडे की सेक्सी फोटो वीडियो वायरल होती रहती है।

बात करें पूनम के लेटेस्ट फोटो की तो, उन्होंने कुछ ही देर पहले इस फोटो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. थोड़ी ही देर बाद यह फोटो इंटरनेट पर जमकर वायरल होने लगी।

पूनम ने ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर की है, जिसमें उनका चेहरा नजर नहीं आ रहा लेकिन उनकी सेक्सी बॉडी देखी जा सकती है. इसमें पूनम टू पीस बिकिनी के साथ हाई हील्स में नजर आ रही है. साथ ही फोटो क्लिक करवाते हुए वह सेक्सी अंदाज में पोज दे रही है।

पूनम अपनी इस जबरदस्त अदाओं से फैंस को खूब लुभा रही है और फैंस भी उनकी इस फोटो को खूब पसंद कर रहे हैं. वैसे यह कोई पहली बार नहीं है जब पूनम की किसी फोटो को इतना पसंद किया जा रहा हो, हमेशा ही पूनम के सेक्सी फोटो वीडियो इंटरनेट पर छाए रहते हैं.

Tags
Sujeet Kumar Gupta

Sujeet Kumar Gupta

    Next Story