Breaking News
Home > मनोरंजन > मिर्च-मसाला > पूनम पांडेय के VIDEO ने बढ़ाया पारा!

पूनम पांडेय के VIDEO ने बढ़ाया पारा!

पूनम पांडे का एक सेक्सी वीडियो इंटरनेट पर आग लगा रहा है इस वीडियो को देख हर कोई पागल हो रहा है.

 Special Coverage News |  2 Jun 2019 9:54 AM GMT  |  दिल्ली

पूनम पांडेय के VIDEO ने बढ़ाया पारा!

मुंबई : बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस पूनम पांडे के फिगर के बारे में हर कोई बात करता है और इनके वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल होते रहते हैं. हाल ही में पूनम पांडे का एक सेक्सी वीडियो इंटरनेट पर आग लगा रहा है और इस वीडियो को देख हर कोई पागल हो रहा है. पूनम पांडे भी इस वीडियो में अपने सेक्सी मूव्स से फैन्स के दिलों को घायल कर रही हैं. पूनम पांडे के कातिलाना सेक्सी फिगर को देख फैन्स की रातों की नींद उड़ रही है और वह वीडियो पर काफी कमेंट भी कर रहे हैं.

पूनम पांडे ने भी इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसे उनके फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं. पूनम पांडे इस वीडियो में 2 पीस में नजर आ रही हैं और अपने कातिल फिगर व हॉटनेस से फैन्स के दिलों पर बिजलियां गिरा रहीं हैं.

जमीन पर लेटे हुए पूनम पांडे के हुस्न को देखकर आपको शोले फिल्म की हेलन की याद आ जाएगी, इसके साथ ही स्वमिंग पूल से निकल रहीं पूनम पांडे का यह बोल्ड लुक आपको मदहोश कर देगा.


बता दें कि पूनम पांडे अपनी हॉट और सेक्सी वीडियों को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करती रहती हैं. इसके साथ ही वह अपने वीडियो को अपने एप भी शेयर करती हैं और फैन्स के दिलों की धड़कनों को तेज कर देती हैं.


View this post on Instagram

New 'SEXY FRIDAY' Video. The Link is in my Bio.

A post shared by Poonam Pandey (@ipoonampandey) on

बॉलीवुड के साथ पूनम पांडे ने कई तमिल फिल्मों में काम किया है और वह अपनी हॉटनेस को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं. पूनम पांडे की फैन फोलोइंग भी काफी अधिक है और उनके हर वीडियो पर लाखों लाइक और कमेंट आ जाते हैं. पूनम ने फिल्म नशा से बॉलीवुड में कदम रखा था लेकिन इससे पहले भी वह मॉडलिंग के करियर में अपना अच्छा खासा नाम कमा चुकी हैं.

पूनम पांडे ने साउथ इंडस्ट्री में भी काम किया है जिसमें से वह लव इज पोइजन, मालिनी एंड कंपनी फिल्म में नजर आ चुकी हैं. इसके साथ ही वह साल 2017 में गोविंदा की फिल्म आ गया हीरो में स्पेशल अपीरियंस के लिए आईं थीं.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top