लाइफ स्टाइल

...जब सिंगल शर्ट में मुंबई की सड़कों पर दिखीं पूनम पांडे, देखने वालों के उड़े होश!

Arun Mishra
20 Jun 2018 1:09 PM GMT
...जब सिंगल शर्ट में मुंबई की सड़कों पर दिखीं पूनम पांडे, देखने वालों के उड़े होश!
x
पूनम पांडे के इस बोल्ड अंदाज को देखकर सड़क पर मौजूद हर कोई हैरान रह गया।

मुंबई : सोशल मीडिया पर अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें शेयर करने वाली मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे एक बार से अपने बोल्ड लुक को लेकर चर्चा में हैं। इस बार उन्हें एकदम बोल्ड अवतार में मुंबई की सड़कों पर घूमते हुए देखा गया है। पूनम पांडे के इस बोल्ड अंदाज को देखकर सड़क पर मौजूद हर कोई हैरान रह गया।

दरअसल सोमवार को पूनम पांडे बांद्रा इलाके में स्पॉट की गईं। इस दौरान उन्होंने सिर्फ एक डेनिम शर्ट पहनी हुई थीं। शर्ट के साथ उन्होंने ऊंची एड़ी की सेंडिल और गुलाबी चश्मे में भी पहना हुआ था। बिना पेंट के मुंबई की सड़कों पर घूम रही पूनम पांडे को देखकर लोग चौंक गए। लोगों की नजर उन पर से हट नहीं रही थी।



यह पहला मौका नहीं है जब पूनम पांडे किसी बोल्ड अवतार में नजर आई हैं। वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी हॉट फोटो और बोल्ड वीडियो के कारण भी चर्चा में रहती हैं। इसके लिए उन्हें कई बार ट्रोल भी होना पड़ा है। उनकी ज्यादातर तस्वीरों पर सोशल मीडिया यूजर्स भद्दे कमेंट करते हैं या फिर उनका मजाक बनाते रहते हैं।



हाल ही में पूनम पांडे ने एक नया ट्रेंड शुरू किया था. इसके तहत वो सोशल मीडिया पर अपनी वीडियो से लड़कियों को हॉट बनने कि टिप्स दे रही हैं। इन वीडियो में पूनम लड़कियों को एक शर्ट से हॉट ड्रेस बनाना सिखाती हैं। बता दें कि साल 2012 में पूनम ने किंगफिशर कैलेंडर में अपनी जगह बना ली थी. इस दौरान उन्हें काफी लोकप्रियता भी मिली थी।



आपको बता दें कि पूनम पांडे का नाम अचानक उस समय सुर्खियों में आया था जब साल 2011 में भारतीय क्रिकेट टीम वर्ल्ड कप खेल रही थी। उस वक्त उन्होंने टीम के जीतने पर न्यूड होने का प्रॉमिस किया था। यही नहीं इसके लिए उन्होंने बकायदा बीसीसीआई को चिट्ठी भी लिखी थी लेकिन बीसीसीआई ने उन्हें इसके लिए इजाजत नहीं दी।



हालांकि 2016 में जब टीम इंडिया ने टी-20 वर्ल्ड कप टूर्नामेंट में बांग्लादेश के खिलाफ जीत हासिल की तो पूनम ने सेमी न्यूड फोटो अपने ट्विटर अकाउंट पर साझा की। वह फिल्म 'नशा' में भी नजर आ चुकी हैं। इन दिनों वह वरिष्ठ अभिनेता शक्ति कपूर के साथ फिल्म 'द जर्नी ऑफ कर्मा' पर काम कर रही हैं।



Next Story