लाइफ स्टाइल

PHOTO : सोफिया हयात की ब्लू बिकिनी तस्वीरों ने लगाई आग!

Arun Mishra
27 Jun 2018 10:33 AM GMT
PHOTO : सोफिया हयात की ब्लू बिकिनी तस्वीरों ने लगाई आग!
x
Photo : Sofia Hayat/Instagram
मिसकैरेज के बाद सोफिया इन दिनों अपनी बॉडी पर बेहद ध्यान दे रही हैं।

मुंबई : सोफिया हयात कभी अपने रिलेशन तो कभी अपनी बेबाक राय और हॉटनेस को लेकर लाइमलाइट में रहती हैं। एक बार फिर से अपनी सोफिया फिटनेस को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं।मिसकैरेज के बाद सोफिया इन दिनों अपनी बॉडी पर बेहद ध्यान दे रही हैं।

सोफिया मे हाल ही में अपनी ये हॉट तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा है, "कार्य प्रगति पर है. मुझे अभी भी 4 किलो वजन कम करना है.."



बता दें कि पिछले दिनों में सोफिया ने इस तस्वीर को साझा करते हुए बताया था कि उन्होंने अपने बच्चा जन्म से पहले ही खो दिया है। सोफिया ने ये भी बताया कि प्रेग्नेंसी और बच्चें को खोने के बाद उनका शरीर ऐसा दिखने लगा है। दरअसल, सोफिया हयात ने अपने पति व्लाद स्टेनेसकाऊ को चोर कहकर घर से निकाल दिया. साथ ही उनपर कई संगीन आरोप लगाए थे। इतना ही नहीं सोफिया मां बनने वाली थीं, लेकिन उन्होंने अपना बच्चा खो दिया। बुरे वक्त से गुजर रहीं सोफिया से जब ये पूछा गया कि वह अब आगे अपनी लाइफ में क्या करेंगी? तब सोफिया ने यह बताया कि वह शादी नहीं करेंगी, हां अगर उन्हें कोई लड़का पसंद आता है तो उसे ब्वॉयफ्रेंड बना सकती हैं।

सोफिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। इतना ही नहीं अगर सोफिया की तस्वीरों पर कोई यूजर भद्दे कमेंट करते है या फिर कोई मैसेज कर उनसे बेहूदा बातें करता है तो वो उसका स्क्रीनशॉट साझा कर सबक सिखाती हैं। बता दें कि सोफिया अपने से 10 साल छोटे शख्स से पिछले साल शादी की थीं। ये शादी सालभर भी नहीं चल पाई और सोफिया ने पति को घर से निकाल दिया साथ ही उनपर झूठ बोलने और फ्रॉड करने जैसे कई आरोप भी लगाए थे।

सोफिया के मुताबिक वह प्रेग्नेंट थीं, और मां बनने वाली थीं। मगर उन्होंने अपनी जिंदगी के बुरे दौर में अपना बच्चा खो दिया। सोफिया की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। वो अक्सर ही इसपर अपनी खूबसूरत तस्वीरें और वीडियोड साझा करती रहती हैं। सोफिया की गिनती दुनिया की सबसे हॉट मॉडल्स में की जाती हैं। वो अक्सर ही सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीरें साझा करती रहती हैं, सोफिया की इन तस्वीरों को फैंस काफी पसंद करते हैं।


Next Story