लाइफ स्टाइल

जब एक शख्स ने सोफिया हयात से पूछा एक रात का रेट, फिर मिला ऐसा करारा जवाब..

Arun Mishra
11 Jun 2018 6:16 AM GMT
जब एक शख्स ने सोफिया हयात से पूछा एक रात का रेट, फिर मिला ऐसा करारा जवाब..
x
Sofia Hayat
सोफिया को सोशल मीडिया पर एक शख्स ने मैसेज भेज कर अश्लील बात की।

नई दिल्ली : पिछले दिनों ही बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट औऱ मॉडल सोफिया हयात ने अपने पति के बारे में खुलासा किया और वो उनसे अलग हो गई है । उन्होंने बताया कि उनके पति व्लाद एक ठग औऱ एक मक्कार किस्म के इंसान थे । सोफिया अक्सर अपने सोशल मीडिया के चलते चर्चे में रहती है। अब लीजिए एक बार फिर से सोफिया खबरों में आ गई है। दरअसल हाल ही में सोफिया के साथ कुछ ऐसा हुआ है जिसका उन्होंने करारा जवाब दिया है। दरअसल सोफिया को सोशल मीडिया पर एक शख्स ने मैसेज भेज कर अश्लील बात की।

सोफिया को एक शख्स ने सोशल मीडिया पर वन नाइट स्टेंड के लिए कह डाला। ये बात सुन सोफिया को इतना गुस्सा आया कि उन्होंने उस शख्स की जमकर क्लास लगा दी। उस शख्स ने सोफिया मैसेज किया कि, क्या आप मुझे आपके साथ 1 रात की बुकिंग का रेट बता सकती हैं।


And he asks so politely..

A post shared by Sofia Hayat (@sofiahayat) on

इस पर सोफिया ने कहा कि,"पहले अपनी मां और बहन को पूछो फिर अपनी बीवी को पूछो । वो तुम्हें एक रात का रेट बताएंगे । इसके बाद सोफिया ने आगे का चैट भी शेयर किया। इसके बाद वो ट्रोल करने वाला शख्स कहता है कि उन्होने तुम्हारी तरह अपनी बॉडी नहीं दिखाई है । इसके बाद फिर से सोफिया ने उस ट्रोलर को करारा जवाब दिया।

सोफिया ने ये भी लिखा, 'मुझे ताज्जुब होगा अगर आज इसने रोजा रखा होगा ।' सोफिया अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ ना कुछ शेयर करती रहती हैं और सुर्खियां बटोरती हैं ।



I wonder if he is fasting today his id us @abidhussain_1

A post shared by Sofia Hayat (@sofiahayat) on


Next Story