लाइफ स्टाइल

OMG...टीवी अभिनेत्रियों का लेस्बियन किस वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल!

Arun Mishra
5 May 2018 10:00 AM GMT
OMG...टीवी अभिनेत्रियों का लेस्बियन किस वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल!
x
दोनों एक्‍ट्रेस एक-दूसरे को लिपलॉक Kiss करती नजर आ रही हैं. इन दोनों का यह अंदाज सोशल मीडिया पर खासी सुर्खियां बटोर रहा है?
मुंबई : वेब सीरीज 'माया' का हाल ही में प्रमोशन सॉन्ग रिलीज़ किया गया। विक्रम भट्ट की इस वेब सीरीज में टीवी के लोकप्रिय सीरियल 'कुमकुम भाग्य 'की तनुश्री भी नज़र आएंगी। लीना जुमानी विक्रम भट्ट की वेब सीरीज 'माया' में बेहद बोल्ड सीन देकर चर्चा में आ गई हैं। इस सीरीज़ में प्रियल गौर भी नज़र आएंगी।
दोनों एक्ट्रेसेस लेस्बियन की भूमिका में है। प्रियल ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में प्रियल और लीना के लिप लॉक की काफी चर्चाएं है।

A post shared by Priyal Gor (@priyalgor2) on


प्रियल 'सिम्मी' और लीना 'रूही' के किरदार में है। इस वीडियो को शेयर करते हुए प्रियल ने लिखा, 'आज के ज़माने में हमारे आउट LGBT समुदाय के बीच का अंतर खत्म नहीं हुआ है। हमे कभी कभी उनके आसपास अजीब लगता है। मैंने अपकमिंग वेब सीरीज माया 2 की शूटिंग के दौरान अपने किरदार को लम्हा एंजॉय किया। इस वीडियो को एक लाख से भी ज्यादा लोग देख चुके है।'

तनुश्री से पहले जमाई राजा फेम 'ट्विस्टेड' में लिप लोक कर चर्चा में आ गई थी। 'माया' 20 मई को यूट्यूब पर रिलीज़ होगी। इसका पार्ट 1 फैंस को अपनी ओर खींचने में कामयाब हुआ था और काफी हिट साबित हुआ था।
Next Story