Home > Archived > जेटली मानहानि केस : केजरीवाल समेत छ: 'आप' नेताओं को मिली बेल

जेटली मानहानि केस : केजरीवाल समेत छ: 'आप' नेताओं को मिली बेल

 Special News Coverage |  7 April 2016 11:05 AM GMT

मानहानि

नई दिल्ली : वित्त मंत्री अरुण जेटली की आपराधिक मानहानि मामले में पटियाला हाउस कोर्ट ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल समेत छह आरोपियों को 20 हजार के मुचलके पर जमानत दे दी है।

पटियाला हाउस कोर्ट ने अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी के अन्य नेताओं के खिलाफ आरोप तय करने के लिए 19 मई की अगली तारीख दी है।

किसने किसका भरा जमानती बॉन्ड
AAP के विधायक गोपाल मोहन ने CM अरविंद केजरीवाल, दिल्ली सरकार के मंत्री इमरान ने आशुतोष, AAP नेता नरेश बालयान ने संजय सिंह, नितिन त्यागी ने कुमार विश्वास, विधायक संजीव ने राघव चड्ढा और MLA नरेश यादव ने दीपक बाजपेयी के लिए जमानत के कागजात पर दस्तखत किए।


बता दें कि डीडीसीए में कथित घोटाले पर बार बार जेटली का नाम उछाले जाने पर उन्होंने केजरीवाल समेत आम आदमी पार्टी के 6 और नेताओं पर मानहानि का केस किया था। इसे लेकर जेटली ने कोर्ट में केस दर्ज कराया था।

जेटली ने दिसंबर 2015 में दिल्ली हाईकोर्ट में आप के खिलाफ 10 करोड़ का मानहानि का केस और आप के नेताओं, केजरीवाल, संजय सिंह, कुमार विश्वास, दीपक वाजपेयी, राघव चड्डा और आशुतोष के खिलाफ पाटियाला हाउस कोर्ट में आपराधिक केस दर्ज करवाया था। जेटली का कहना है कि आप के नेताओं के गलत बयान की वजह से मेरी छवि को नुकसान पहुंचा है।

Tags:    
Share it
Top