Archived

फेसबुक पर दिखा मायावती का काली रूप, पैरों में मोदी हाथ में ईरानी का सिर

Special News Coverage
2 March 2016 5:13 AM GMT
mayawati_
रोहित वेमुला मामले में संसद के दोनों सदनों में विरोध का सामना कर रही केंद्र सरकार के खिलाफ सोशल मीडिया में भी लोगों ने मुहिम छेड़ रखी है। संसद में मायावती और स्मृति ईरानी के बीच हुई बहस पर बसपा के एक कार्यकर्ता ने मायावती को ताकतवर दिखाने की धुन में फेसबुक पर एक विवादास्पद तस्वीर पोस्ट कर दी।

मेरी मंशा किसी की भावना आहत करने की नही थी पर कार्टून और चित्र को उसी तरह से लेना चाहिए

Posted by Balmukund Dhuria on Tuesday, March 1, 2016

तस्वीर में बसपा सुप्रीमो मायावती को काली के रूप में दिखाया गया है और उनके हाथ में मानव संसाधन विकास मंत्री स्मृति ईरानी का कटा हुआ सिर दिख रहा है। यही नहीं, तस्वीर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मायावती की पैरों के नीचे दबा हुआ दिखाया गया है। तस्वीर में संघ प्रमुख मोहन भागवत को भी हाथ में लाठी लिए हुए दुखी मुद्रा में पेश किया गया है।
balmukund-bsp_s
'नहीं चलेगा झूठ, बेईमानी का व्यापार'
फेसबुक पर खुद को बीएसपी का कार्यकर्ता बताने वाले बालमुकुंद धुरिया ने अपनी पोस्ट के साथ एक स्टेटस भी लिखा- 'भाजपाइयों होशियार, नहीं चलेगा झूठ, बेईमानी का व्यापार, बहन जी हैं तैयार, अबकी बार बसपा सरकार।


वाद बढ़ता देख अपनी फेसबुक वॉल पर इस तस्‍वीर को पोस्‍ट करने वाले बालमुकुंद धुरिया ने बाद में इसे हटा लिया। साथ ही धुरिया ने अपने एक और स्‍टेटस में कहा कि वह किसी की भावनाओं को आहत नहीं करना चाहते थे। आपको बता दें कि राज्‍यसभा में रोहित वेमुला मामले में बहस के दौरान स्‍मृति ईरानी ने मायावती से कहा था कि अगर वे उनके जवाब से संतुष्‍ट नहीं हैं तो वह अपना सिर काटकर उनके कदमों में रख देंगी। ईरानी के इस बयान के बाद मायावती ने कहा था कि वह उनके जवाब से संतुष्ट नहीं हैं अब स्मृति अपना सिर काटकर उनके कदमों में रखें।
Next Story