Top
Home > Archived > पीएम मोदी पठानकोट का करेंगे दौरा,साथ में एयर चीफ रहेंगे

पीएम मोदी पठानकोट का करेंगे दौरा,साथ में एयर चीफ रहेंगे

 Special News Coverage |  8 Jan 2016 6:03 PM GMT


नई दिल्लीः पीएम मोदी पठानकोट का करेंगे दौरा,साथ में एयर चीफ रहेंगे। पठानकोट में आतंकी हमले के बाद भारत के सख्त रवैये को देखते हुए पाकिस्तान में नवाज शरीफ की सरकार इस ओर हरकत में आ गई है, वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को पठानकोट जाने वाले हैं। बताया जाता है कि पीएम 11 बजे दिन तक पठानकोट पहुंचेंगे और फिर एयरबेस का दौरा करेंगे, जहां आतंकियों ने पिछले दिनों हमला किया था।

जानकारी के मुताबिक, प्रधानमंत्री ने साथ आर्मी और एयरफोर्स के चीफ भी मौजूद रह सकते हैं। एयरबेस पर पाकिस्तानी आतंकियों ने हफ्ते भर पहले हमला किया था, जिसमें सात जवान शहीद हुए थे। सुरक्षा बलों ने मुठभेड़ में सभी छह आतंकियों को मार गिराया था, जबकि करीब पांच दिनों तक पूरे इलाके में तलाशी अभि‍यान चलाया गया था।


इस मामले में संदेह के घेरे में आये एसपी सलविंदर सिंह को दिल्ली तलब किया गया है। सूत्रों के मुताबिक उनका नार्को टेस्ट कराया जा सकता है। सूत्रों से उन दोनों नंबरों का खुलासा हुआ है जिससे आतंकी ने मां से बात की और एक आतंकी ने पाकिस्तान में बैठे अपने उस्ताद से भी बात की थी।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it