Archived

LIVE IND vs SL: टीम इंडिया को बड़ा झटका, रोहित शर्मा और अजिंक्य रहाणे आउट

Special News Coverage
9 Feb 2016 1:55 PM GMT
Rohit Sharma

पुणे : भारत और श्रीलंका के बीच खेले जा रहे तीन T-20 मैचों की सीरीज के पहले मुकाबले में टीम इंडिया को पहले ओवर में दो बड़े झटके लगे हैं। टीम इंडिया को पहला झटका रोहित शर्मा के रूप में लगा, जो शून्य पर आउट हुए। उसी ओवर में अजिंक्य रहाणे (4) भी कैच आउट हो गए। शिखर धवन और सुरेश रैना क्रीज पर हैं।

भारत और श्रीलंका के बीच खेले जा रहे तीन ट्वेंटी-20 मैचों की सीरीज के पहले मुकाबले में श्रीलंका के कप्तान दिनेश चंडीमल ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय किया है।

Team India vs Srilanka

किन खिलाडियों पर रहेगी नजर :
इस सीरीज में पवन नेगी, जसप्रीत बुमराह और हार्दिक पांड्या पर नजर है। बुमराह ऑस्ट्रेलिया में तीन मैचों में 17.16 के एवरेज से छह विकेट लेकर सबसे कामयाब बॉलर रहे थे, जबकि पांड्या ने तीन विकेट लिए थे। इसके अलावा, सीनियर प्लेयर्स जैसे- ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह, फास्ट बॉलर आशीष नेहरा और ऑलराउंडर युवराज सिंह भी वर्ल्ड कप टीम में हैं। इन पर भी नजरें टिकी हैं।

वहीं, भुवनेश्वर कुमार और अजिंक्य रहाणे, दोनों ही आस्ट्रेलिया के खिलाफ टी- 20 सीरीज में चोट की वजह से बाहर हो गए थे, लेकिन दोनों ही फिट होकर वापसी कर रहे हैं।

इस सीरीज में टीम इंडिया ने विराट कोहली को आराम दिया है। भारत और श्रीलंका के बीच दूसरा टी-20 मुकाबला 12 फरवरी को रांची, जबकि तीसरा 14 फरवरी को विशाखापट्नम में खेला जाएगा। इसके बाद भारतीय टीम 24 फरवरी को एशिया कप के मुकाबले में बांग्लादेश के खिलाफ खेलेगी।
Next Story