Top
Home > Archived > पलक की गिरफ्तारी पर कपिल शर्मा ने तोड़ी चुप्पी, राम रहीम से की ये अपील

'पलक' की गिरफ्तारी पर कपिल शर्मा ने तोड़ी चुप्पी, राम रहीम से की ये अपील

 Special News Coverage |  13 Jan 2016 12:00 PM GMT

Kapil sharma on palak arresting


मुंबई : हास्य अभिनेता और ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ में पलक की भूमिका निभाने वाले किकू शारदा को गुरमीत राम रहीम सिंह की नक़ल उतारने के आरोप में गिरफ्तार किया गया। कैथल की एक स्‍थानीय अदालत में पेश किए जाने के बाद हास्य कलाकार को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।


कपिल शर्मा ने राम रहीम से की अपील :
वहीं, इस पूरे मामले पर मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। कपिल ने अपने ऑफिसियल फेसबुक पेज पर लिखा है,

'मेरा संत गुरमीत राम रहीम सिंह जी "इंसान" से एक निवेदन है कि इस मसले में मीडिया के सामने अायें और एक कलाकार जो दुनिया में सिर्फ ख़ुशी बांटने का काम कर रहा है के हक़ में खड़े होकर पूरी दुनिया में इंसानियत की एक खूबसूरत मिसाल पेश करें. आओ साथ मिलकर शान्ति और ख़ुशी के लिए काम करें !

Kapil sharma


वहीं, पूरे विवाद पर कीकू ने कहा है कि उनका किसी की भी भावना को आहत करने का कतई कोई इरादा नहीं था। वह एक कलाकार हैं और उनका काम लोगों को हंसाना और मनोरंजन करना है। उन्हें जो स्क्रिप्ट दी जाती है जिसके आधार पर वह काम करते हैं। इसलिए उन्हें निशाना बनाना गलत है। कीकू ने अपने कार्यक्रम से लोगों की भावनाएं आहत होने को लेकर माफी भी मांगी है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it