Top
Home > Archived > मसूद अजहर ने फिर उगला जहर, धमकी में बोला- ज्यादा दिन खुशी नहीं मना पाएंगे दुश्मन

मसूद अजहर ने फिर उगला जहर, धमकी में बोला- ज्यादा दिन खुशी नहीं मना पाएंगे दुश्मन

 Special News Coverage |  14 Jan 2016 7:17 AM GMT

Masood Azhar


इस्लामाबाद : पाकिस्तान में बैठकर भारत में आतंकी हमलों की साजिश रचने वाला खूंखार आतंकी और जैश-ए-मोहम्मद के सरगना मसूद अजहर ने हिरासत में लिए जाने की खबरों के बीच एक बार फिर जहर उगला है। मसूद अजहर ने पाकिस्तान सरकार को धमकी दी है। उसने कहा है कि मस्जिदों, मदरसों और जिहाद के खिलाफ जो कार्रवाई की जा रही है, वो देश की यूनिटी और इन्टेग्रिटी के लिए खतरा है।

जैश-ए-मोहम्मद के ऑनलाइन माउथपीस ‘अल कलाम’ में ‘सईदी’ के नाम से जारी अजहर के बयान में बताया कि वह मरने या गिरफ्तार होने की फिक्र नहीं करता। मेरी मौत के बाद दोस्त और दुश्मन, दोनों मुझे याद नहीं करेंगे, लेकिन मैं मौत को पसंद करने वाली आर्मी तैयार कर चुका हूं। अल्लाह की इच्छा से मेरी आर्मी दुश्मनों को ज्यादा दिन खुश रहने का मौका नहीं देगी। ऐसी कोई ख्वाहिश नहीं है जो अधूरी रह गई हो। फैमिली का ध्यान अल्लाह आज भी रखता है, आगे भी रखेगा।


पाकिस्तान सरकार का उपहास उड़ाते हुए अजहर ने लिखा है, 'मेरे गिरफ्तारी के संबंध में भारत से यहां बहुत हल्ला हुआ- गिरफ्तारी, हत्या, गिरफ्तारी, हत्या- और हमारे शासक चिंता में हैं क्योंकि उनकी दोस्ती प्रभावित हो रही है। वे अपने दोस्त मोदी और वाजपेयी के साथ खड़े रहना चाहते हैं। हमारा मानना है कि पाकिस्तान हमेशा शांति की तरफ मुखर रहा है...हमारी जिंदगी की सुरक्षा नहीं कर सकता लेकिन मुस्लिम राष्ट्र और जिहाद के पक्ष में खड़ा रहना चाहिए। मुझे माफ कीजिएगा क्योंकि यहां के शासकों को इसके लिए कोई आदर नहीं है।'

सरकार उन लोगों के इशारों पर काम कर रही है, जो हमारे हैं ही नहीं। ये सभी लोग पाकिस्तान को बारूद के ढेर पर बैठाने और आग में झोंकने के बाद भाग जाएंगे। मैंने कभी पाकिस्तान सरकार को नुकसान नहीं पहुंचाया। पूरे देश में मेरे खिलाफ कहीं भी एक भी केस दर्ज नहीं है। जब मैं बहावलपुर जेल में था तो अफसरों को डर था कि मेरे समर्थक उन पर हमला कर देंगे। जब मुझे शिफ्ट किया गया तो मैंने अफसरों से कहा कि ये देश मेरा है। तब मुझे हाउस अरेस्ट रखा गया।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it