Archived

पठानकोट: नवाज शरीफ ने किया फोन, पीएम मोदी ने जताई नाराजगी

Special News Coverage
5 Jan 2016 12:27 PM GMT
Nawaz Sharif Calls PM Modi



नई दिल्ली : पठानकोट में हुए आतंकी हमले के मद्देनजर पाकिस्‍तानी प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने आज भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से बात की। शरीफ ने मोदी को दोपहर 3:45 बजे फोन किया और बात की।

दोनों देशों के प्रधानमंत्रियों के बीच 15 मिनट बात हुई। शरीफ ने पठानकोट में हुए आतंकी हमले की निंदा की और मोदी को यकीन दिलाया कि पाकिस्तान आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई में भारत के साथ खड़ा रहेगा।




इधर टीवी रिपोर्ट के अनुसार खबर है कि बातचीत में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पठानकोट आतंकी हमले को लेकर नवाज शरीफ से नाराजगी जाहिर की। टीवी रिपोर्ट के अनुसार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तल्‍ख स्‍वर में शरीफ से कहा, पठानकोट आतंकी हमले को लेकर पाकिस्‍तान को सारे सबूत दे दिये गये हैं, अब इसमें पहल करते हुए आप जल्‍द से जल्‍द कार्रवाई करें।

आपको बता दें नेशनल सिक्युरिटी एडवाइजर अजीत डोभाल ने सोमवार रात पड़ोसी मुल्क को कई सबूत सौंपे।

दूसरी तरफ, पठानकोट हमले पर रक्षा मंत्री मनोहर परिकर ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की है। उन्होंने बताया कि इस ऑपरेशन में 6 आतंकी मारे गए हैं। जिनके शवों का एनआईए डीएनए टेस्ट कराएगी ताकि ये पता चल सके ये सभी कहां के रहने वाले थे। एनकाउंटर केवल 36 से 38 घंटे चला है, बाकी का तलाशी अभियान है।

इस ऑपरेशन में परिसर के अंदर एक बिल्डिंग को नुकसान हुआ है. लेकिन रक्षा उपकरणों को कोई नुकसान नहीं पहुंचा है।
रक्षा मंत्री ने कहा कि उन्हें पता है कि एअरफोर्स के अंदर आतंकी कैसे घुसे हैं लेकिन ये सुरक्षा से जुड़ा मुद्दा है इसलिए ये बातें मीडिया में खुलकर नहीं बताई जा सकती हैं।
Next Story