Top
Home > Archived > पठानकोट हमले पर पाक की कार्रवाई : जैश-ए-मोहम्मद के ठिकाने पर छापेमारी, 3 आतंकी गिरफ्तार !

पठानकोट हमले पर पाक की कार्रवाई : जैश-ए-मोहम्मद के ठिकाने पर छापेमारी, 3 आतंकी गिरफ्तार !

 Special News Coverage |  13 Jan 2016 10:30 AM GMT

jaish e mohammed


नई दिल्ली : पठानकोट आतंकी हमले पर पाकिस्तानी प्रधानमंत्री नवाज शरीफ और आर्मी चीफ राहिल शरीफ के बीच मुलाकात हुई है। पाकिस्तान के पंजाब में जैश-ए-मोहम्मद के ठिकाने पर छापेमारी की गई और संगठन के ऑफिस को सील करने की भी खबर है।

जियो टीवी के मुताबिक जैश के कई ठिकानों पर छापा मारा गया है। जियो टीवी ने पाक सरकार के सूत्रों के हवाले से कहा है कि सरकार ने कहा है कि किसी भी सूरत में आंतकियों को हमले को लिए अपनी जमीन का इस्तेमाल नहीं होने दिया जाएगा। जियो टीवी के हवाले से तीन आतंकियों को गिरफ्तार करने की खबर आई है।


इससे पहले भारत ने पठानकोट एयरफोर्स एयरबेस पर हुए आतंकी हमले को लेकर पाकिस्‍तान को कुछ सबूत सौंपे थे।

भारत के सबूतों पर पाकिस्तान से कार्रवाई का आश्वासन दिया गया है। नवाज शरीफ ने इसे लेकर उच्चस्तरीय बैठक भी की थी। उन्होंने खुद पीएम मोदी को फोन कर कार्रवाई का आश्वासन दिया था। भारत ने साफ किया है कि ठोस कार्रवाई ना होने तक पाकिस्तान से बातचीत नहीं होगी। हालांकि अभी तक वार्ता रद्द करने का ऐलान नहीं हुआ है।

उधर, अमेरिका के राष्‍ट्रपति बराक ओबामा ने भी आज कहा है कि पाकिस्‍तान आतंकी संगठनों के लिए स्‍वर्ग बना हुआ है। चारों तरफ से बढ़ रहे दबाव के बाद पाकिस्‍तान ने आतंकी संगठन पर जैश-ए-मोहम्मद पर यह कार्रवाई की है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it