Top
Home > Archived > PM मोदी का बिहार दौरा आज, पटना HC कार्यक्रम के 25 पास हुए गायब

PM मोदी का बिहार दौरा आज, पटना HC कार्यक्रम के 25 पास हुए गायब

 Special News Coverage |  12 March 2016 7:19 AM GMT

PM मोदी का बिहार दौरा आज, पटना HC कार्यक्रम के 25 पास हुए गायब


पटना : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच आज एक दिवसीय दौरे पर बिहार आएंगे। पटना हाईकोर्ट के शताब्दी समारोह के समापन पर शनिवार को आयोजित प्रधानमंत्री के कार्यक्रम के 25 पास चोरी हो गए हैं। इससे पुलिस, एसपीजी और केंद्रीय सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट हो गईं हैं।

हैरान वाली बात यह है कि पुलिस ने अभी तक इस मामलें में एफआईआर भी दर्ज नहीं की है। इस खबर के बाद सुरक्षा एजेंसियों के खलबली मची हुई है। यह कार्ड पास एडवोकेट एसोसिएशन के सदस्यों के लिए बनाए गए थे। इस मामले में जांच के आदेश दे दिए गए हैं। पुराने पास को रद्द कर दिया गया है और शनिवार सुबह को नया पास जारी किया गया है।


पटना SSP ने क्या कहा -
SSP मनु महाराज ने कहा है कि इस संबंध में किसी ने शिकायत दर्ज नहीं कराई है, लेकिन पुलिस को इसकी जानकारी मिली है। इसे लेकर पुलिसकर्मियों को अलर्ट कर दिया गया है। सभी से कहा गया है कि समारोह में जाने वाले लोगों के पास सही से चेक करें, ताकि कोई पुराना पास लिए व्यक्ति प्रवेश न कर पाए। प्रवेश द्वार पर सभी लोगों के पास की चेकिंग की जा रही है।

PM सोनपुर रेल पुल का करेंगे उद्घाटन
प्रधानमंत्री इसके अलावा हाजीपुर में आयोजित एक समारोह में दीघा (पटना) -सोनपुर रेल पुल राष्ट्र को समर्पित करेंगे और मुंगेर में नए रेल पुल का उद्घाटन करेंगे। इसके बाद मोदी हाजीपुर में एक सभा को भी संबोधित करेंगे। बिहार विधानसभा के गत वर्ष हुए चुनावों के बाद मोदी की राज्य की यह पहली यात्रा है।

शत्रुघ्न सिन्हा नहीं होंगे शामिल
शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि वे PM नरेंद्र मोदी के हाजीपुर में आयोजित कार्यक्रमों में पारिवारिक हादसे के कारण शामिल नहीं हो सकेंगे।शत्रुघ्न के बड़े भाई भरत सिन्हा की पत्नी शीला सिन्हा गुरुवार को गुडगांव में अपने आवास में लटकी हुई पाई गई थीं।

PM मोदी का पूरा कार्यक्रम - CM नीतीश करेंगे आगवानी :
1:25 बजे : पटना एयरपोर्ट पर लैंडिंग। एयरपोर्ट से हाईकोर्ट के लिए प्रस्थान।
1:45बजे : हाईकोर्ट आगमन, 2:45 बजे हाईकोर्ट से एयरपोर्ट रवाना।
3:05बजे: पटना एयरपोर्ट से हाजीपुर के लिए हेलीकाप्टर से रवाना
3:25बजे : हाजीपुर में लैंडिंग।
3:35बजे : हाजीपुर में समारोह स्थल पहुंचेंगे प्रधानमंत्री मोदी।
4:50बजे : हाजीपुर हेलिपैड से पटना एयरपोर्ट के लिए प्रस्थान।
5:10बजे : पटना हवाई अड्डा पर लैंडिंग। 5:15 बजे एयरपोर्ट से रवाना।
7:00बजे : दिल्ली एयरपोर्ट आगमन।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it