Top
Home > Archived > राहुल गांधी बोले, मोदी जी के वित्त मंत्री काले धन वालों के लिए फेयर एंड लवली योजना लेकर आए हैं

राहुल गांधी बोले, मोदी जी के वित्त मंत्री काले धन वालों के लिए फेयर एंड लवली योजना लेकर आए हैं

 Special News Coverage |  2 March 2016 12:18 PM GMT

मोदी जी के वित्त मंत्री काले धन वालों के लिए फेयर एंड लवली योजना लेकर आए हैं



नई दिल्ली : कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने काले धन को लेकर लोकसभा में मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला। राहुल गांधी ने कहा कि मोदी जी के वित्त मंत्री जेटली जी काला धन रखने वालों के लिए फेयर एंड लवली योजना लेकर आए हैं।

जेएनयू और मेक इन इंडिया पर राहुल के सवाल ?
राहुल गांधी ने कहा कि मैंने जेएनयूएसयू अध्यक्ष कन्हैया कुमार का 20 मिनट का भाषण सुना, इसमें कुछ गलत नहीं था। अगर किसी ने कुछ गलत किया तो उसे सजा जरूर मिलनी चाहिए। मेक इन इंडिया प्रोजेक्ट पर हमला करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि इसमें बब्बर शेर को तैयार किया गया है। जहां देखिए शेर बैठे हैं। टीवी में देखो शेर बैठे हैं। मैं पूछता हूं आपने कितने लोगों को रोजगार दिया। राहुल ने कहा कि आप (मोदी सरकार) न तो जेएनयू का कुछ कर पाओगे और न ही गरीबों की आवाज दबा पाओगे।


सावरकर और आरएसएस पर राहुल का हमला ?
राहुल गांधी ने महात्मा गांधी को कांग्रेस का और सावरकर को बीजेपी सरकार का आदर्श बताते हुए कहा कि हम अहिंसा के साथ हैं और आप हिंसा के साथ। इस पर हंगामा होने के राहुल ने बीजेपी से पूछा कि क्या आपने सावरकर को उठाकर फेंक दिया है? क्या उनके विचारों को नहीं मानते? राहुल ने कहा कि देश के लिए मोदी सरकार कुछ नहीं कर पा रही। सिर्फ आरएसएस के विचारों के लिए काम कर रही है।

पीएम मोदी पर उठाए कई सवाल ?

राहुल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से पूछा कि जब पटियाला हाउस कोर्ट कैंपस में कन्हैया की पेशी के दौरान हमला हुआ तब कुछ क्यों नहीं बोले? प्रोफेसरों, छात्रों और पत्रकारों पर हमला हुआ तो आप चुप क्यों रहे? क्या आपकी विचारधारा आपको यही सिखाती है? आप दूसरों की बात या उनके विचार सुनना क्यों पसंद नहीं करते?


वहीं, देश के पूर्व वित्त मंत्री पी. चिंदबरम के बेटे कार्ति चिदंबरम पर लगे भ्रष्टाचार के आरोपों और इशरत जहां मामले में बुधवार को संसद में जमकर हंगामा हुआ। लोकसभा में मुख्य विपक्षी पार्टी कांग्रेस समेत अन्य दल ने सरकार को इशरत जहां, रोहित वेमुला और जेएनयू मामले में घेरने की कोशिश की और लोकसभा अध्यक्ष के खिलाफ भी नारेबाजी की।

Tags:    
Next Story
Share it