Home > Archived > गृहमंत्री राजनाथ बोले, अगर PAK से फायरिंग हुई, तो हम भी गोलियां नहीं गिनेंगे

गृहमंत्री राजनाथ बोले, अगर PAK से फायरिंग हुई, तो हम भी गोलियां नहीं गिनेंगे

 Special News Coverage |  27 Feb 2016 11:59 AM GMT

हम भी गोलियां नहीं गिनेंगे



नई दिल्ली : गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि अगर पाकिस्तान की तरफ से गोली चली तो जवाब हम ऐसा देंगे कि फिर वो हमारी गोलियों को गिन भी नहीं पाएंगे।

हालांकि, राजनाथ ने इससे पहले यह भी कहा कि पहली गोली हिंदुस्तान तरफ से नहीं चलनी चाहिए। लेकिन इसके बाद भी अगर पाकिस्तान गोली चलाए तो फिर उन पर गोली चलाते समय हम भी गोलियां नहीं गिनेंगे।

राजनाथ ने अपने भाषण में जेएनयू मुद्दे का भी जिक्र किया। सिंह ने साफ शब्दों में कहा, 'हम सब कुछ बर्दाश्त कर सकते हैं, लेकिन देश की बर्बादी जैसे नारों को बिलकुल भी बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। मैं आपको एक बात का भरोसा दिलाता हूं, हमें इस बात की चिंता नहीं है कि हम सत्ता में फिर आएंगे कि नहीं लेकिन ये तय है कि हम देश की एकता पर आंच नहीं आने देंगे।

राजनाथ सिंह ने कहा कि हमारी सरकार ने इंटरनल सिक्युरिटी को मजबूत बनाया है। पहले 162 जिले माओवाद से प्रभावित थे लेकिन अब यह 141 रह गए हैं। उनके मुताबिक, बॉर्डर पर आतंकी वारदातें भी अब पहले से काफी कम हुई हैं। हमने जवानों को छूट दी है कि वे आतंकियों को खत्म करने में कोई संकोच नहीं करें।

गृहमंत्री राजनाथ सिंह उत्तराखंड के खाटिमा में एक प्रोग्राम के दौरान स्पीच दे रहे थे।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top