Top
Home > Archived > जेटली का पलटवार, केजरीवाल समेत आप नेताओं के खिलाफ करेंगे मानहानि केस

जेटली का पलटवार, केजरीवाल समेत 'आप' नेताओं के खिलाफ करेंगे मानहानि केस

 Special News Coverage |  20 Dec 2015 3:50 PM GMT

Arun Jaitley Case Against AAP Leaders


नई दिल्ली : डीडीसीए को लेकर वित्तमंत्री अरुण जेटली और आम आदमी पार्टी के बीच जारी घमासान थमने का नाम नहीं ले रहा है। अरुण जेटली ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी के कुछ अन्य नेताओं के खिलाफ दीवानी एवं आपराधिक मानहानि का केस करने का फैसला किया है।

वित्त मंत्री अरुण जेटली ने कहा कि उन्होंने अपनी लीगल टीम को केजरीवाल और अन्य के खिलाफ दिल्ली हाई कोर्ट में आपराधिक मानहानि का केस दर्ज करने का निर्देश दिया है।


केजरीवाल के अलावा और जिन आम आदमी पार्टी के नेताओं के खिलाफ अरुण जेटली केस करेंगे उनमें कुमार विश्वास, आशुतोष, संजय सिंह, राघव चड्ढा और दीपक वाजपेयी शामिल हैं।

जेटली ने कहा है कि वह यह केस अपनी व्यक्तिगत क्षमता पर केजरीवाल समेत उन लोगों के खिलाफ दायर करेंगे जिन्होंने झूठे और मानहानि वाले बयान दिए हैं।

गौरतलब है कि आम आदमी पार्टी ने पिछले दिनों दिल्ली की क्रिकेट संस्था डीडीसीए में कथित भ्रष्टाचार के संबंध में जेटली पर पांच सवाल दागे थे, जबकि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने यह दावा करते हुए नरेंद्र मोदी सरकार पर एक नया प्रहार किया कि उसने सीबीआई को विपक्ष पर निशाना साधने का निर्देश दिया है।

Next Story
Share it