Top
Home > Archived > पलवल में ट्रेन हादसा : दादर एक्सप्रेस को ईएमयू ने मारी टक्कर, चालक की मौत 100 यात्री घायल

पलवल में ट्रेन हादसा : दादर एक्सप्रेस को ईएमयू ने मारी टक्कर, चालक की मौत 100 यात्री घायल

 Special News Coverage |  8 Dec 2015 5:46 AM GMT

Train Accident in palwal

पलवल : हरियाणा के पलवल रेलवे स्‍टेशन के पास मंगलवार सुबह दो ट्रेनों में टक्‍कर हो गई, जिसमें एक चालक की मौत हो गई है और सौ से ज्‍यादा लोग घायल हो गए। टक्‍कर लोकमान्‍य तिलक एक्‍सप्रेस और ईएमयू के बीच हुई है।

रेल अधिकारियों के मुताबिक यह हादसा करीब 8.25 बजे हुई। बताया जा रहा है कि एक ही ट्रैक पर दोनों ट्रेनों के आने के चलते यह हादसा हुआ। ईएमयू ने पीछे से लोकमान्‍य तिलक एक्‍सप्रेस को टक्‍कर मारी। दोनों ट्रेनें दिल्‍ली की ओर आ रही थी। डॉक्टर्स की टीम को घटनास्थल तक रवाना कर दिया गया है।


हादसे की सूचना के बाद रेलवे प्रशासन में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में बचाव दल मौके पर पहुंचा। इसके बाद रेल ट्रैक पर रिलीफ ऑपरेशन शुरू कर दिया गया। घायलों का प्राथमिक उपचार शुरू कर दिया गया है।

ट्रेन हादसे की वजह से पलवल होकर दिल्ली की तरफ जाने वाली ट्रेनें भी प्रभावित हो रही हैं। कुछ चश्मदीदों के मुताबिक कोहरे के चलते यह ट्रेन हादसा हुआ। हालांकि, रेलवे प्रशासन की ओर से पुष्टि नहीं की गई है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it