Archived

BJP MLA संगीत सोम को IS की धमकी, प्रधानमंत्री के पास जाकर भी छिप जाओ हम तुम्हे नहीं छोड़ेंगे

Special News Coverage
26 Dec 2015 8:40 AM GMT
BJP MLA Sangeet Som threat IS


मुज़फ्फरनगर : भाजपा विधायक संगीत सोम को आईएसआईएस ने जान से मारने की धमकी दी है। मेरठ के सरधना से विधायक संगीत सिंह सोम को यह धमकी इंटरनेट की कॉल से मिली है। विधायक ने
इस धमकी की शिकायत सुरक्षा एजेंसियों और आईजी से कर दी है।

संगीत सोम को आज सुबह करीब 9:30 बजे इस नंबर से +560902567 से भाजपा विधायक के सरकारी नंबर 8765954743 पर मिली। भाजपा विधायक के नंबर पर कॉल को उनके पीए ने रिसीव किया था। फोन करने वाले ने इंग्लिश में बात की जिसके बाद पीए ने विधायक संगीत सोम को मोबाइल दे दिया।

विधायक के मुताबिक फोन करने वाले ने अपने को आईएसआईएस से जुड़ा होने की बात कहते हुए उन्हें गलियां देते हुए जान से मारने की धमकी दी। धमकी देने वाले ने कहा कि हमारे लड़के तुम्हारा काम तमाम करने के लिए निकल चुके है। तुम चाहे देश के प्रधानमंत्री के पास जाकर भी छिप जाओ हम तुम्हे नहीं छोड़ेंगे।

विधायक ने बताया कि यह फोन कॉल साउथ अमेरिका के चिली से आयी है और इसके बारे में उन्होंने आईजी जोन मेरठ तथा सुरक्षा एजेंसियों और पार्टी के वरिष्ठ नेताओं को बता दिया है। जिनके द्वारा मामले की जांच की जा रही है।

विधायक को मिली है जैड श्रेणी की सुरक्षा
संगीत सोम की छवि हिन्दूवादी नेता की है और वह विभिन्न मामलों को लेकर खासे चर्चाओं में रहे हैं, मुजफ्फरनगर दंगे में भी उन पर आरोप लगे थे और वह जेल भी गये थे। केन्द्र में भाजपा की सरकार बनने के बाद उन्हें जैड श्रेणी की सुरक्षा दी गई थीऔर वर्तमान में उन्हें जैड श्रेणी की सुरक्षा मिली हुई है।
Special News Coverage

Special News Coverage

    Next Story