Home > Archived > ट्विटर पर मोदी ने पछाड़ा शाहरुख़ को

ट्विटर पर मोदी ने पछाड़ा शाहरुख़ को

 Special News Coverage |  18 Jan 2016 2:56 AM GMT

indian-prime-minister-narendra-modi
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अब भारत में सोशल नेटवर्किंग वेवसाइट ट्विटर पर अपने फॉलोवर्स की संख्या के लिहाज से वह भारत में दुसरे नंबर पर पहुंच गए है। उन्होंने हाल ही में बॉलीबुड एक्टर शाहरुख खान को पीछे छोड़ कर दूसरे नंबर पर पहुंच गए। फॉलोवर्स की संख्या के लिहाज से वह सुपर स्टार अमिताभ बच्चन से ही पीछे है। ट्विटर पर अमिताभ बच्चन के फॉलोवरों की संख्या लगभग 1.89 करोड़ है। 18 जनवरी को मोदी के फॉलोवरों की संख्या 17 ,404 ,825 से अधिक फॉलोवर्स थे।



जबकि शाहरुख खान के पास तकरीबन 17,381 ,834 के करीब फॉलोवर्स थे। नरेंद्र मोदी के ट्विटर अकॉउंट पर लगातार फॉलोवर्स की संख्या बढ़ रही है। ऐसा ये तीसरी बार है जब मोदी के 10 लाख से अधिक फॉलोवर्स बड़े है। इससे पहले पिछले साल सितम्बर में मोदी के करीब 1.5 करोड़ फॉलोवर्स थे। नवम्बर में 1.6 करोड़ से अधिक फॉलोवर्स हुए। ये अब जनवरी में हुआ है।

मोदी 2009 से ट्विटर पर एक्टिव है। भारत में वह सबसे अधिक फॉलोवर्स वाले नेता है और वहीँ दुनिया के वह दूसरे ऐसे नेता है। ट्विटर के मुताबिक़ मोदी से ज्यादा फॉलोवर्स अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओवामा के है। ओवामा के फलोअर्स 68,589,819 है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top