Home > पीएम मोदी ने बीजेपी के नए हाईटेक दफ्तर का किया उद्घाटन, अमित शाह को दिया धन्यवाद

पीएम मोदी ने बीजेपी के नए हाईटेक दफ्तर का किया उद्घाटन, अमित शाह को दिया धन्यवाद

पीएम मोदी ने आडवाणी के साथ मिलकर बीजेपी के नए हाईटेक हेडक्वार्टर का उद्घाटन किया, अमित शाह, राजनाथ सिंह, मुरली मनोहर जोशी भी रहे मौजूद

 Arun Mishra |  2018-02-18 06:25:35.0  |  दिल्ली

पीएम मोदी ने बीजेपी के नए हाईटेक दफ्तर का किया उद्घाटन, अमित शाह को दिया धन्यवाद

नई दिल्ली : केंद्र में सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) रविवार को दिल्ली के 6 दीन दयाल उपाध्याय मार्ग पर अपने नए पांच मंजिले मुख्यालय का उद्घाटन कर रही है। इस उद्घाटन समारोह में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और बीजेपी अध्यक्ष के अलावा कई केंद्रीय मंत्री और पार्टी के बड़े नेता शामिल हुए। साथ ही बीजेपी शासित राज्यों के मुख्यमंत्री भी उद्घाटन समारोह में हिस्सा लेने पहुंचे हैं।


इससे पहले दशकों से बीजेपी का मुख्यालय 11 अशोका रोड में था। नया मुख्यालय हाल ही में बनकर तैयार हुआ है। खास बात है कि बीजेपी पहली बड़ी राष्ट्रीय पार्टी है जिसका मुख्यालय लुटियंस बंगलो जोन से बाहर हुआ है। मीडिया के लिए भवन के ग्राउंड फ्लोर पर प्रेस कांफ्रेंस की व्यवस्था की गई है।

LIVE UPDATE

इस मौके पर पीएम मोदी ने कहा कि तय समय पर काम पूरा करने के लिए मैं अमित भाई और उनकी पूरी टीम को बधाई देता हूं, ऐसे काम बजट से नहीं, सपने से पूरे होते हैं।
- भारत में राजनीतिक दल बनाना मुश्किल काम नहीं है, यह काम तब होता है, जब एक सपना हो, कार्य करने वालों का समूह हो।
- भवन के साथ भावी योजना भी तैयार है।

इससे पहले अमित शाह ने कहा कि यह बीजेपी के लिए काफी महत्वपूर्ण दिन है। हर (पार्टी) सदस्य का सपना था कि बीजेपी का अपना कार्यालय हो। पीएम द्वारा इसका (नए बीजेपी मुख्यालय का) उद्घाटन होते ही यह सपना पूरा हो जाएगा।

Tags:    
Share it
Top