Top
Home > राष्ट्रीय > केरल में बाढ़ से 29 लोगों की मौत , बचाव कार्य के लिए वायुसेना विमानों और हेलीकॉप्टरों सहित तैनात

केरल में बाढ़ से 29 लोगों की मौत , बचाव कार्य के लिए वायुसेना विमानों और हेलीकॉप्टरों सहित तैनात

भारतीय वायुसेना ने केरल के बारिश प्रभावित क्षेत्र में बचाव व राहत काम शुरू कर दिया है . भारतीय वायु सेना ने इस अभियान के लिए पांच एन-32 परिवहन विमान और दो एमआई-17 वी5 हेलीकॉप्टर और एक उन्नत हल्का हेलीकॉप्टर तैनात किया है .

 Alok Mishra |  11 Aug 2018 7:18 AM GMT  |  तिरुवनंतपुरम

केरल में बाढ़ से 29 लोगों की मौत , बचाव कार्य के लिए वायुसेना  विमानों और हेलीकॉप्टरों सहित तैनात
x

तिरुवनंतपुरम : भारतीय वायुसेना ने केरल के बारिश प्रभावित क्षेत्र में बचाव व राहत काम शुरू कर दिया है . भारतीय वायु सेना ने इस अभियान के लिए पांच एन-32 परिवहन विमान और दो एमआई-17 वी5 हेलीकॉप्टर और एक उन्नत हल्का हेलीकॉप्टर तैनात किया है . आईएएफ के एक प्रवक्ता ने कहा , " पांच एन-32 परिवहन विमानों को राष्ट्रीय आपदा मोचन बल की टीम व उनके सामानों को अरक्कोरम से कालीकट ले जाने के लिए तैनात किया गया है " प्रवक्ता ने कहा , " एनडीआरएफ की दो टीमों को विजयवाड़ा और आर्मी इंजीनिरिंग की दो टीमों को बेंगलुरु व हैदराबाद से कालीकट भेजा गया है "


उन्होंने कहा कि एमआई-17 वी5 को राहत को सामग्रियों के वितरण के लिए तैनात किया गया है . प्रवक्ता ने कहा ," आईएएफ स्तिथि के सामान्य होने तक सहायता करेगा " .

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it