राष्ट्रीय

असदुद्दीन ओवैसी पर हमला करने वाला एक बदमाश हथियार समेत गिरफ्तार, पुलिस की पूछताछ जारी

Sakshi
3 Feb 2022 2:51 PM GMT
असदुद्दीन ओवैसी पर हमला करने वाला एक बदमाश हथियार समेत गिरफ्तार, पुलिस की पूछताछ जारी
x
ओवैसी पर हुई फायरिंग मामले में पुलिस ने एक शख्स को गिरफ्तार किया है। हापुड़ के एसपी दीपक भुकर ने बताया कि पकड़े गए शख्स के पास से हथियार बरामद हुआ है और उससे पूछताछ की जा रही है

आज ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल-मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी के काफिले पर फायरिंग हुई थी| इस बात की जानकारी असदुद्दीन ओवैसी ने खुद ट्वीट के जरिए दी थी और साथ ही बताया था की वे सुरक्षित है| ओवैसी पर हुई फायरिंग मामले में पुलिस ने एक शख्स को गिरफ्तार किया है। हापुड़ के एसपी दीपक भुकर ने बताया कि पकड़े गए शख्स के पास से हथियार बरामद हुआ है और उससे पूछताछ की जा रही है। शख्स का एक साथी भागने में सफल रहा जिसकी तलाश जारी है। साथ ही उन्होंने बताया कि अब तक कोई घायल नहीं हुआ था। हम सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रहे हैं।

बता दें कि असदुद्दीन ओवैसी ने गुरुवार को आरोप लगाया कि चुनावी राज्य उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले से दिल्ली लौटते समय अज्ञात लोगों ने उनकी कार पर गोलीबारी की। उन्होंने बताया कि वह सुरक्षित हैं। ओवैसी की कार राष्ट्रीय राजमार्ग 24 के हापुड़-गाजियाबाद खंड पर छिजारसी टोल प्लाजा के करीब थी तभी शाम करीब छह बजे यह घटना हुई।

बता दें कि एआईएमआईएम सांसद ने एक ट्वीट में कहा कि कुछ देर पहले छिजारसी टोल गेट पर मेरी गाड़ी पर गोलियाँ चलाई गयी। चार गोली चलाई गई। (गोलीबारी करने वाले) 3-4 लोग थे, सब के सब भाग गए और हथियार वहीं छोड़ गए। मेरी गाड़ी पंक्चर हो गयी, लेकिन मैं दूसरी गाड़ी में बैठ कर वहाँ से निकल गया। हम सब महफ़ूज़ हैं।

Next Story