राष्ट्रीय

पाकिस्तान में छाए रहे विंग कमांडर अभिनंदन वर्तमान और सारा अली खान

Special Coverage News
12 Dec 2019 6:18 AM GMT
पाकिस्तान में छाए रहे विंग कमांडर अभिनंदन वर्तमान और सारा अली खान
x
अभिनंदन वर्तमान और सारा अली खान इस साल पाकिस्तान में Google पर सबसे ज्यादा सर्च होने वाले शीर्ष लोगों में शामिल हैं.

पाकिस्तान के सैन्य विमान को मार गिराने का कारनामा अंजाम देने वाले भारतीय वायु के विंग कमांडर अभिनंदन वर्तमान और अभिनेत्री सारा अली खान साल 2019 के दौरान पाकिस्तान में छाए रहे. अभिनंदन वर्तमान और सारा अली खान इस साल पाकिस्तान में Google पर सबसे ज्यादा सर्च होने वाले शीर्ष लोगों में शामिल हैं.

सारा अली खान ने बॉलीवुड में अपनी शुरुआत फिल्म 'केदारनाथ' से की थी. फिल्म में उनके साथ सुशांत सिंह राजपूत मुख्य किरदार में थे. वर्कफ्रंट की बात करें तो सारा अली खान जल्द ही अभिनेता वरुण धवन के साथ फिल्म 'कुली नंबर-1' के सीक्वल में नजर आएंगी.

फिल्म का निर्देशन डेविड धवन ही कर रहे हैं. यह फिल्म अगले साल मई में रिलीज हो सकती है. डेविड धवन के डायरेक्शन में बनी कुली नंबर 1, साल 1995 में रिलीज हुई थी. फिल्म 'कुली नंबर 1' कॉमेडी फिल्म थी जिसमें अभिनेता गोविंदा और करिश्मा कपूर नजर आए थे.

फिल्म 'कुली नंबर 1' के गाने आज भी लोगों को काफी पसंद है. इसके अलावा सारा, अभिनेता कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म 'लव आजकल 2' में नजर आएंगी. फिल्म का डायरेक्शन इम्तियाज अली ने किया है. फिल्म 'लव आजकल 2' साल 2020 में 14 फरवरी को रिलीज हो रही है.

भारतीय वायुसैनिक अभिनंदन वर्तमान की बात करें तो इसी साल फरवरी में भारत ने पुलवामा आतंकी हमले के बाद पाकिस्तान के बालाकोट में आतंकियों पर हवाई हमला किया था. पाकिस्तानी विमानों ने बाद में भारतीय वायुसीमा का उल्लंघन कर जवाब देने की कोशिश की थी जिसे भारतीय वायुसेना ने नाकाम कर दिया था और इसी दौरान अभिनंदन को पाकिस्तान ने अपनी हिरासत में ले लिया था. हालांकि, भारतीय कार्रवाई की आशंका के कारण उसने बहुत जल्द अभिनंदन को छोड़ दिया था.

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story