राष्ट्रीय

Munawar Farooqui Detained: Elvish Yadav के बाद मुनव्वर फारूकी को मुंबई पुलिस ने हिरासत में लिया, आधी रात को पड़ी थी रेड

Special Coverage Desk Editor
27 March 2024 6:33 AM GMT
Munawar Farooqui Detained: Elvish Yadav के बाद मुनव्वर फारूकी को मुंबई पुलिस ने हिरासत में लिया, आधी रात को पड़ी थी रेड
x
Munawar Farooqui Detained: मुंबई पुलिस ने मंगलवार देर रात पॉपुलर कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी को हिरासत में ले लिया है. मुंबई पुलिस की सोशल सर्विस ब्रांच ने मुंबई के फोर्ट इलाके में स्थित सबालन हुक्का बार में रेड मारी , जहां कुछ आपत्तिजनक चीजें मिली हैं.

Munawar Farooqui Detained: मशहूर कॉमेडियन और बिग बॉस एंव लॉकअप रियलिटी शो के विनर मुनव्वर फारूकी को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है. कॉमेडियन को मुंबई पुलिस ने देर रात मंगलवार को हिरासत में ले लिया. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस ने फोर्ट इलाके में एक हुक्का पार्लर पर छापा मारा था. इसी दौरान कॉमेडियन को पुलिस उठा ले गई.

रिपोर्ट के मुताबिक रेड के दौरान पुलिस ने 14 लोगों को पकड़ा है, जिसमें मुनव्वर फारूकी भी शामिल था. जमानती अपराध के चलते उन्हें पकड़ा गया था, इसलिए पुलिस ने पूछताछ के बाद मुनव्वर फारूकी को नोटिस देकर छोड़ दिया है. मुंबई पुलिस फिलहाल पूरे मामले की जांच लग गई है.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक मुंबई पुलिस की सोशल सर्विस ब्रांच ने मुंबई के फोर्ट इलाके में स्थित सबालन हुक्का बार में रेड मारी थी. तभी 14 लोगों को मौके से ही हिरासत में लिया था. पुलिस को हुक्का के नाम पर तम्बाकू के इस्तेमाल होने की जानकारी मिली थी, जिसके बाद उन्होंने छापा मारा था.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक मुंबई पुलिस के अधिकारियों के हवाले से बताया गया है कि, ‘हमारी टीम को हर्बल के रूप में तंबाकू के इस्तेमाल की जानकारी मिली थी. इसी के आधार पर हुक्का बार पर छापा मारा गया था. हमने वहां इस्तेमाल की गई चीज़ों को जांच के लिए विशेषज्ञों के पास भेज दिया है. हिरासत में लिए गए लोगों में फारूकी भी शामिल है.’

Special Coverage Desk Editor

Special Coverage Desk Editor

    Next Story