Top
Home > राष्ट्रीय > बीजेपी ऑफिस में अमित शाह का झंडा नीचे क्यों आया?

बीजेपी ऑफिस में अमित शाह का झंडा नीचे क्यों आया?

 Special Coverage News |  15 Aug 2018 9:35 AM GMT  |  नई दिल्ली

बीजेपी ऑफिस में अमित शाह का झंडा नीचे क्यों आया?
x

स्वतन्त्रता दिवस के अवसर पर बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने झंडा फहराया. लेकिन स्तिथि तब बिगडती नजर आई जब झंडा फहराते ही झंडा नीचे आ गया. हालांकि उन्होंने जल्द ही दूसरी डोरी खींचकर झंडा बुलंद कर दिया. लेकिन इस घटना को लोंगों ने कई नजरिये से देखा.


लोंगों का मानना है कि किसी शुंभ कार्य की शुरुआत में कोई अपसगुन हो जाय तो आने वाली व्याधा का समाधान हो जाता है. वहीँ कुछ लोंगों का मानना है कि अगर कुछ शुरुआत में ही उल्टा सुलटा हो तो आने वाले समय में भारी विपत्ति का आगाज हो रहा है. झंडा देश के राष्ट्रीय पर्व के दौरान फहराना था. जो कि देखने पर लगा भी है कि यकायक झंडा नीचे आ गया जबकि उन्हें फहराने के लिए दिया गया था.


क्या आज का झंडा फहराना अंतिम ही होगा. इस पर भी सवाल खड़े हो गये है. हालांकि बीजेपी के श्राद्ध के महीने में बुलेट ट्रेन के उद्घाटन के समय भी लोंगों ने बड़े अपशकुन की घोषणा की थी लेकिन अंतिम समय में गुजरात में लाज बच गई. अब चूँकि लोकसभा चुनाव भी प्रस्तावित है. ऐसे में यह झंडा का खेल बड़ा ही महत्वपूर्ण रोल निभाने वाला है. अब अगर इसी तरह झंडा झुका या गिरा तो आने वाले समय में बीजेपी के लिए अच्छा संदेश नहीं होगा.


चलिए देखते है इस झंडा का सगुण होता है या अपशगुन यह तो आने वाला समय ही बतायेगा.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it