राष्ट्रीय

दिल्ली-पंजाब के बाद अब गुजरात में मिलेगी फ्री बिजली, CM केजरीवाल ने किया बड़ा ऐलान, फ्री रेवड़ी पर कह दी बड़ी बात

Arun Mishra
21 July 2022 9:12 AM GMT
दिल्ली-पंजाब के बाद अब गुजरात में मिलेगी फ्री बिजली, CM केजरीवाल ने किया बड़ा ऐलान, फ्री रेवड़ी पर कह दी बड़ी बात
x
केजरीवाल ने कहा, जनता को फ्री रेवड़ी देने से श्रीलंका जैसे हालात नहीं होते.

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी प्रमुख अरविंद केजरीवाल ने बड़ा ऐलान किया है. गुजरात दौरे पर पहुंचे केजरीवाल ने कहा है कि अब गुजरात बदलाव चाहता है. वो गुजरात में भी फ्री बिजली देंगे. उन्होंने ये भी कहा कि उनकी कोशिश होगी कि गुजरात में 24 घंटे बिजली दी जाए. केजरीवाल ने कहा, महंगाई इन दिनों काफी बढ़ गई है. ये बड़ी समस्या है. बिजली के दाम भी लगातार बढ़ रहे हैं. जैसे हमने दिल्ली में फ्री बिजली दी. पंजाब में तीन महीने में फ्री बिजली दी. ऐसे ही हम गुजरात में आम आदमी पार्टी की सरकार बनने के बाद फ्री बिजली देंगे.

केजरीवाल ने कहा, जनता को फ्री रेवड़ी देने से श्रीलंका जैसे हालात नहीं होते. अपने दोस्तों-मंत्रियों को देने से ऐसे हालात होते हैं. श्रीलंका वाला अपने दोस्तों को फ्री रेवड़ी देता था. अगर जनता को देता तो जनता उसके घर में घुसके उसे ना भगाती. जनता को फ्री रेवड़ी भगवान का प्रसाद है. दोस्तों को फ्री रेवड़ी देना पाप है.

'24 घंटे बिजली मिलेगी पॉवर कट नहीं होगा'

सीएम केजरीवाल ने आगे कहा, हमें राजनीति करनी नहीं आती, ईमानदार लोगो की पार्टी है, काम नहीं किया तो वोट मत देना. अगर हमारी सरकार आई तो तीन महीने में 300 यूनिट बिजली फ्री की जाएगी. दिल्ली-पंजाब में फ्री बिजली मिल रही है तो गुजरात में भी मिलेगी. 24 घंटे बिजली मिलेगी पॉवर कट नहीं होगा. ये जादू करने का तरीका ऊपर वाले ने सिर्फ मुझे दिया है. दूसरे किसी को ये जादू करना नहीं आता है.'

'गुजरात में मिलेगी फ्री बिजली'

अरविंद केजरीवाल दौरे पर गुजरात के सूरत पहुंचे. उन्होंने कहा कि गुजरात में सबको डरा कर रखा गया है. 27 साल से एक ही पार्टी ने राज किया है, इसलिए अहंकार आ जाता है. अब गुजरात बदलाव चाहता है. मंहगाई बढ़ रही है, बिजली के रेट बढ़ रहे है. पंजाब में बिजली फ्री की गई है. अब गुजरात में भी बिजली फ्री की जाएगी.

Next Story