राष्ट्रीय

बीजेपी को बड़ा झटका, दो राज्यों के चुनाव से बीजेपी के स्टार प्रचारक गये विदेश!

Special Coverage News
7 Oct 2019 3:10 AM GMT
बीजेपी को बड़ा झटका, दो राज्यों के चुनाव से बीजेपी के स्टार प्रचारक गये विदेश!
x

देश में दो राज्यों में विधानसभा चुनाव चल रहा है. उसमें एक राज्य से तो लोकसभा की 48 सीटें आती है. महाराष्ट्र खुद में राष्ट्रीय राजनीत में अपनी एक अलग पहचान रखता है जबकि किसान बाहुल्य हरियाणा अपनी एक ख़ास पहचान के नाम पर जाना जाता है. इस समय इन दोनों राज्यों में चुनाव है. इस समय दोनों राज्यों में बीजेपी की सरकार है और आगे भी बीजेपी से ही चुनाव होना तय है.

इस समय कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और बीजेपी के पप्पू राहुल गांधी का विदेश दूरे का चर्चा शुरू हूँ चुकी है तो कई लोंगों का मानना है कि राहुल गाँधी बैंकाक के टूर पर विदेश निकल गए है. कांग्रेसी इसको राहुल की नाराजगी बता रहे है जब उनकी पार्टी के नेता लगातार पार्टी के खिलाफ बोलते नजर आ रहे है जबकि बीजेपी का मानना है कि उनके सर्वश्रेष्ठ स्टार प्रचारक इस समय चुनाव के दौर में विदेश क्यों चले गये .

बीजेपी के कानुपुर लोकसभा क्षेत्र के संसद सत्यदेव पचौरी ने कहा है कि विधानसभा चुनावों से पहले भाजपा को बड़ा झटका लगा है. जब महाराष्ट्र और हरयाणा चुनाव से ठीक पहले स्टार प्रचारक राहुल गांधी बैंकाक चले गए. राहुल गांधी वापस आओ और चुनाव में प्रचार करो ताकि बीजेपी की सरकार पुनः बन सके.

इस पर यूजर्स की प्रतिक्रिया कुछ इस तरह आई है.



Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story