राष्ट्रीय

Kapil Mishra Interview: सोशल मिडिया के जादूगर कपिल मिश्रा से किये डॉ पश्यन्ति शुक्ला ने ये तीखे सवाल

Shiv Kumar Mishra
31 March 2021 1:26 PM GMT
Kapil Mishra Interview: सोशल मिडिया के जादूगर कपिल मिश्रा से किये डॉ पश्यन्ति शुक्ला ने ये तीखे सवाल
x
देश में हिंदुत्व की कब्र खोदने वाले धुर्वीकरण करेंगे, कलमा आप पढोगे और दोष हमें दोगे.

बीजेपी के युवा नेता और हिंदुत्व की मुखर बात करने वाले कपिल मिश्रा से डॉ पश्यन्ती शुक्ला ने बंगाल चुनाव पर तीखे सवाल किये. डॉ शुक्ला ने कपिल मिश्र से दिल्ली दंगा , डासना मंदिर और बंगाल चुनाव पर जब तीखे सवाल किये तो कपिल मिश्रा ने बढ़ी शांति से सभी जबाब बेबाक दिए.

सवाल - अमित शाह का रोड शो और ममता का पैदल मार्च, किसका खेला होगा बंगाल में?

उत्तर - कपिल मिश्रा ने कहा कि इसका जबाब आपको दो मई को मिलेगा इसमें हम क्या कह सकते है. हमारा काम सरकार के द्वारा किये गये सराहनीय काम के बारे में पूंछना होता है. बंगाल की जनता जब घर के बाहर लगे नल का शुद्ध पानी पीती है तब उसे अपने बेटे नरेंद्र मोदी की याद आती है. जब वो अपने टूटे फूटे झोपडी की जगह एक छोटा सा सुंदर आवास देखता है तब उसे नरेंद्र मोदी याद आते है. वो बूढी माँ जब शाम को धुंए की जगह जब चट की आवाज के साथ गैस चुल्हा जलाती है तब उसे मोदी की याद आती है. बंगाल को अब बदलने के लिए इससे इससे अच्छा अवसर कोई नहीं मिलेगा. भ्रष्टाचार समेत कई बड़ी बाते , कट मनी समेत की मुद्दे है जो जनता तिलमिला रही है वामदल के शासन , ममता के शासन से लोग उकता चुके है.

सवाल - एक सीएम को एक जगह पर आपने उलझा दिया नंदीग्राम में पिछले साठ घंटे से मौजूद है क्यों?

उत्तर - कपिल मिश्रा ने कहा कि भाई इसमें घेरने की बात कहां से आई. नंदीग्राम से खुद दीदी चुनाव लड़ने आई उन्हें बीजेपी थोड़े ही बुलाने गई कि आप अपनी परम्परागत सीट को छोड़कर नंदीग्राम से चुनाव लड़ो अब उन्ही के सिपाही द्वारा बीजेपी उम्मीदवार के तौर पर चुनौती पेश की है तो उन्हें अपनी हार दिख रही है. तभी तो उन्हें अपनी जीत के लिए ये प्रयत्न करने पड़ रहे है. अगर उन्हें अपनी हार नहीं दिख रही है तो बीजेपी नेता से अपनी गुहार का ऑडियो वायरल क्यों हो रहा है.

सवाल - बीजेपी हवा ज्यादा बना रही है ऐसा कुछ नहीं होने वाला है?

उत्तर - कपिल मिश्र ने कहा कि जब बीजेपी हवा बना रही है तो दीदी क्यों परेशान है उनके पाँव में चोट लगी है उन्हें आराम करना चाहिए था. लेकिन जिसने चोट की स्क्रिप्ट लिखी उसकी पोल खुल गई है . अब दीदी दनादन घूम रही है कभी भूल भी जाती है कि क्जोत लगी है. उनके कितने मीम वीडियो वायरल हो रहे है. इस हवा का रुख तो आपको आने वाली दो मई को पता चलेगा जब दो मई दीदी गई की कहावत सच होगी.

सवाल - आपका बंगाल में परिचय सोशल मिडिया के जादूगर के तौर पर कराया गया है तो क्या जादू कर पाएंगे आप?

उत्तर - कपिल मिश्रा ने कहा कि ऐसा नहीं है में किसी भी धर्म के बारे में गलत धारणा नहीं रखता हूँ.लेकिन अपने धर्म के खिलाफ न गलत सुनुगा न ही गलत बोलने दूंगा चाहे इसके लिए मुझे अपनी जान की वाजी भी लगानी पड़ी तो में पीछे नहीं हटूंगा. में अपने राम के बारे में भी गलत नहीं सुनूंगा. जब दीदी राम का नाम सुनकर भडक जाती है. मंच से उठ कर भाग सकती है. तो में क्या कहूँ. अब उनकी धारणा गलत है तो में इसमें क्या करूं. दीदी जब दुर्गा पूजा होगी तो रोक लगाएगी. और कलमा पढने के लिए आगे आती है. उसके बाद हिंदुत्व का विरोध करती है. बंगाल में बीजेपी बड़ी जीत के साथ सरकार बनाएगी.

सवाल - नंदीग्राम में कौन जीत रहा है?

उत्तर - कपिल मिश्रा ने कहा कि नंदीग्राम बीजेपी जीत रही है. ममता बनर्जी पूरी तरह बौखला गई है. नंदीग्राम की हार उनको पच नहीं पा रही है. जिस तरह आदरणीय अमित शाह के रोड शो उमड़े हुजूम ने ये साबित कर दिया है. अब बंगाल में दो मई ममता दीदी गई . नारा जोर शोर से चल रहा है. बीजेपी ने जिस तरह से अपने १३० कार्यकर्ताओं ने अपने प्राण दिए है लोग उन्हें अभी भी भूले थोड़े ही है. बंगाल बदलाव की और चल पड़ी है. जल्द ही इससे मुक्ति मिल जायेगी. जनता परिवर्तन चाहती है. जिस तरह से बंगाल में हिन्दुओं को प्रताणित किया जाता है , एक धर्म विशेष के लोंगों के साथ सरकार सहानुभूति दिखाई जाती है आखिर क्यों .

सवाल - मान लिया आप वहां धर्म की ध्वजा लहराने वाले है तो ध्वजा का वाहक कौन होगा ?

उत्तर - कपिल मिश्रा ने कहा कि अब बंगाल में धर्म की ध्वजा लहराएगी तो जो ध्वजा का वाहक होगा ममता बनर्जी से बढिया होगा. हम उनसे बढिया शासन देंगे. बीजेपी अपने संकल्प पत्र के सभी काम पुरे किये जायेंगे. जो विधायक जीत कर आयेंगे उन्ही में से एक आदमी ध्वजा का वाहक बन जाएगा. जो एक सुशासन का शासन चलाने का काम करेगा.



Next Story