राष्ट्रीय

BJP Parliamentary Meeting: बीजेपी संसदीय दल की मीटिंगः PM मोदी ने चुनावों से पहले नेताओं को का दिया 'गुरुमंत्र'

Arun Mishra
28 March 2023 7:12 AM GMT
BJP Parliamentary Meeting: बीजेपी संसदीय दल की मीटिंगः PM मोदी ने चुनावों से पहले नेताओं को का दिया गुरुमंत्र
x
आज बीजेपी संसदीय दल की मीटिंग हो रही है। PM मोदी ने चुनावों से पहले नेताओं को का 'गुरुमंत्र' दिया है।

BJP Parliamentary Meeting: आज बीजेपी संसदीय दल की मीटिंग हो रही है। PM मोदी ने चुनावों से पहले नेताओं को का 'गुरुमंत्र' दिया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को भाजपा संसदीय दल की बैठक में भाग लिया और नेताओं से कहा कि वे एक "मजबूत लड़ाई" के लिए तैयार रहें, क्यूंकि पार्टी जितनी अधिक उठेगी और सफल होगी, विपक्ष के हमले उतने ही अधिक होंगे। बीजेपी संसदीय दल की बैठक आज सुबह यहां संसद परिसर में हुई। यह पहली बार था जब सत्र के चल रहे दूसरे भाग में यह बैठक हुई है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आते ही सांसदों ने पीएम का तालियां बजाकर और फूलों की माला के साथ ज़ोरदार स्वागत किया। पीएम ने भी हाथ जोड़कर उनका अभिवादन स्वीकार किया। बता दें कि ये बैठक बजट सत्र के दूसरे चरण में होने वाली बीजेपी की पहली बैठक है।

PM मोदी ने नेताओं को का दिया 'गुरुमंत्र'

पीएम मोदी ने गुरुमंत्र देते हुए उन्होंने सलाह दी है कि वे और मजबूती के साथ लड़ने के लिए तैयार रहें। ऐसा इसलिए, क्योंकि पार्टी जितना मजबूत और सफल होगी, उतने ही विपक्ष की ओर से हमले तेज होंगे। पीएम ने मंगलवार (28 मार्च, 2023) को ये बातें भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की संसदीय दल की बैठक के दौरान कहीं।

सूत्रों के मुताबिक, पीएम ने कहा- बीजेपी जितना जीत का स्वाद चखेगी और आगे बढ़ेगी, उतना ही दूसरी तरफ (विपक्ष) से हमले बढ़ने लगेंगे। आप लोगों कड़ी लड़ाई के लिए तैयार रहें।


Next Story