Top
Home > राष्ट्रीय > अक्षय कुमार ने फिर किया एतिहासिक काम, देश में आई आपदा में दे दिए करोड़ों रूपये दान

अक्षय कुमार ने फिर किया एतिहासिक काम, देश में आई आपदा में दे दिए करोड़ों रूपये दान

 Shiv Kumar Mishra |  28 March 2020 12:21 PM GMT

अक्षय कुमार ने फिर किया एतिहासिक काम, देश में आई आपदा में दे दिए करोड़ों रूपये दान

कोरोना के खिलाफ जारी लड़ाई के लिए बॉलिवुड ऐक्टर अक्षय कुमार ने एक बार फिर से देश हित में ऐतिहासिक काम किया है. अक्षय कुमार ने पीएम-केयर्स फंड में 25 करोड़ रुपये का योगदान देने की घोषणा की है.

बॉलिवुड ऐक्टर अक्षय कुमार ने पीएम-केयर्स फंड में 25 लाख रुपये का योगदान दिया है.

दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि हमने आज कम से कम 4 लाख लोगों को खिलाने की क्षमता बनाई है। हम 500 से अधिक स्कूलों और 238 रैन बसेरों में भोजन वितरित कर रहे हैं.

उत्तराखंड में लॉकडाउन नियमों के उल्लंघन के लिए आज 183 लोगों को हिरासत में लिया गया है.

कांग्रेस ने कोरोना के कारण उत्पन्न स्थिति से निपटने के लिए कांग्रेस शासित राज्य सरकारों के प्रयासों को तेज करने के लिए एक टास्क फोर्स का गठन किया.

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देशवासियों से PM-CARES फंड में दान करने की अपील की है. पीएम मोदी की अपील का बड़ा असर दिखाई दे रहां है. PM-CARES फंड में स्मॉल डोनेशन भी किए जा सकते हैं. यह आपदा प्रबंधन क्षमताओं को मजबूत करेगा और नागरिकों की सुरक्षा पर रिसर्च को प्रोत्साहित करेगा.

पीएम मोदी ने कहा कि आपातकालीन स्थिति के लिए प्रधान मंत्री नागरिक सहायता और राहत निधि (PM-CARES फंड) का गठन किया गया है। यह एक स्वस्थ भारत बनाने में मदद करेगा। सभी क्षेत्रों के लोग इस फंड में दान कर सकते हैं.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it