राष्ट्रीय

जानिए पल पल का हाल :छह महीने से डिप्रेशन में थे सुशांत, दरवाजा तोड़कर अंदर पहुंच पाए करीबी

Shiv Kumar Mishra
14 Jun 2020 10:04 AM GMT
जानिए पल पल का हाल :छह महीने से डिप्रेशन में थे सुशांत, दरवाजा तोड़कर अंदर पहुंच पाए करीबी
x
सुशांत के घरेलू सहायक ने पुलिस को जानकारी दी थी. शनिवार रात कुछ दोस्त सुशांत के साथ में थे. आज सुबह जब वो काफी समय तक अपने कमरे बाहर नहीं निकले तो उनके नौकर ने पुलिस को सूचना दी.

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने सुसाइड कर लिया है. उन्होंने मुंबई में अपने घर में फांसी लगाकर जान दे दी. उनके सुसाइड की खबर से हर कोई सदमे में है. बॉलीवुड में उनके निधन से शौक की लहर है. उन्होंने ऐसा क्यों किया है इसे लेकर अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है. पुलिस मामले की जांच में लगी है. इस समय पुलिस सुशांत सिंह राजपूत के पड़ोसियों से पूछताछ कर रही है. पुलिस के मुताबिक, सुशांत 6 महीने से डिप्रेशन का शिकार थे.

सुशांत के घरेलू सहायक ने पुलिस को जानकारी दी थी. शनिवार रात कुछ दोस्त सुशांत के साथ में थे. आज सुबह जब वो काफी समय तक अपने कमरे बाहर नहीं निकले तो उनके नौकर ने पुलिस को सूचना दी. दरवाजा तोड़कर उनके दोस्त अंदर पहुंचे. 1 घंटे बाद पुलिस वहां पहुंची. दरवाजा तोड़ा गया तो पाया गया कि सुशांत ने फांसी लगाकर जान दे दी. सुशांत मुंबई के बांद्रा में अकेले रहते थे.

बांद्रा के घर में अकेले रहते थे सुशांत, पड़ोसियों के बयान ले रही है पुलिस

सुशांत बांद्रा के घर में अकेले रहते थे. उनके सुसाइड को लेकर पुलिस पड़ोसियों से बयान ले रही है. जानकारी ये भी है कि सुशांत छह महीने से डिप्रेशन में थे. लेक‍िन वे आत्महत्या जैसा कदम उठा लेंगे इसका किसी को अंदाजा नहीं था. खबर है कि दरवाजा तोड़कर उनके दोस्त अंदर पहुंचे. वहां उन्होंने सुशांत को पंखे से लटकता पाया. तुरंत पुलिस को इसकी जानकारी दी गई.

सुशांत सिंह राजपूत ने 10 दिन पहले मां के नाम लिखी थी आखिरी पोस्ट

. एक्टर सोशल मीड‍िया पर पिछले कुछ समय से एक्ट‍िव थे. उनका आख‍िरी पोस्ट अपनी मां के नाम है. एक्टर ने लिखा- 'आंसुओं से वाष्पित होता अतीत, मुस्कुराहट के एक आर्क को उकेरते सपने और एक क्षणभंगुर जीवन, दोनों के बीच बातचीत'. बता दें सुशांत की मां का देहांत बहुत पहले हो चुका था. जब सुशांत 16 साल के थे, उसी वक्त उनकी मां चल बसी थी. वे अपनी मां के बहुत करीब थे. वे कई बार सोशल मीड‍िया पर मां के प्रति प्रेम को जता चुके हैं.

टीवी से की अपने करियर की शुरुआत

मालूम हो कि सुशांत बॉलीवुड के बेहद फेमस एक्टर थे. लोगों में उनका क्रेज देखने को मिलता था. सुशांत की एक्टिंग को काफी पसंद किया जाता था. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत टीवी एक्टर के तौर पर की थी. उन्होंने सबसे पहले 'किस देश में है मेरा दिल' नाम के शो में काम किया था. इसके बाद वो एकता कपूर के शो पवित्र रिश्ता में नजर आए. शो ने उन्हें जबरदस्त फेम दिलाया. उन्हें घर-घर में पहचान मिली. इसी के बाद उन्होंने फिल्मों में कदम रखा था.

फिल्मों की बात करें तो वो एम एस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी, छिछोरे, केदारनाथ, राबता और ड्राइव जैसी फिल्मों में नजर आए. बॉलीवुड में उनके काम की खूब सराहना होती थी.

Next Story