Top
Home > राष्ट्रीय > Twitter पर उठी मांग, पायलट अभिनंदन को वापस लाओ #BringBackAbhinandan

Twitter पर उठी मांग, पायलट अभिनंदन को वापस लाओ #BringBackAbhinandan

सभी लोग अभिनंदन की पुरानी तस्वीरें साझा कर रहे हैं और उनके साहस को सलाम कर रहे हैं.

 Special Coverage News |  27 Feb 2019 1:45 PM GMT  |  दिल्ली

Twitter पर उठी मांग, पायलट अभिनंदन को वापस लाओ #BringBackAbhinandan

नई दिल्ली : भारत और पाकिस्तान के बीच बीते कई दिनों से जारी तनाव अब अपने चरम पर है. पहले भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तानी जमीन में घुसकर आतंकवाद के खिलाफ एक्शन लिया, अब पाकिस्तान ने भारतीय सीमा में घुसने की हिमाकत की है. पाकिस्तान का दावा है कि भारतीय वायुसेना का एक पायलट उनकी हिरासत में है, जिसको लेकर देश में चिंता है. सोशल मीडिया पर भी भारतीय जवान को वापस लाने को लेकर अभियान छेड़ा गया है. सभी की मांग है कि भारतीय जवान अभिनंदन वर्धमान को तुरंत वापस लाया जाए.

ट्विटर पर टॉप 3 ट्रेंड क्या हैं

जैसे ही पाकिस्तानी सेना ने दावा किया कि भारतीय वायुसेना का अभिनंदन वर्धमान उनके कब्जे में उसी के बाद से ही ट्विटर पर वह चर्चा का विषय हैं. सभी लोग उनकी पुरानी तस्वीरें साझा कर रहे हैं और उनके साहस को सलाम कर रहे हैं.

ट्विटर पर यूजर्स #Abhinandan, #BringBackAbhinandan हैशटैग के साथ ट्वीट कर रहे हैं. इसके अलावा #SayNoToWar हैशटैग के जरिए शांति की अपील की जा रही हैं. ना सिर्फ आम यूजर्स बल्कि कई बड़े पत्रकार और हस्तियां भी इस हैशटेग का इस्तेमाल कर रहे हैं.


यहां देखें सोशल मीडिया पर क्या कह रहे हैं लोग...













Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it