Top
Home > राष्ट्रीय > #MeToo : उत्पीड़न के आरोप पर चेतन भगत ने इरा का मेल किया शेयर, लिखा था- Miss u kiss u

#MeToo : उत्पीड़न के आरोप पर चेतन भगत ने इरा का मेल किया शेयर, लिखा था- Miss u kiss u

अब चेतन भगत ने अपने बचाव में कथित रूप से इरा का भेजा हुआ एक ईमेल सार्वजनिक कर दिया है.

 Special Coverage News |  15 Oct 2018 10:25 AM GMT  |  दिल्ली

#MeToo : उत्पीड़न के आरोप पर चेतन भगत ने इरा का मेल किया शेयर, लिखा था- Miss u kiss u
x

नई दिल्ली : राइटर और योगा टीचर इरा त्रिवेदी ने 'द गर्ल इन रूम 105' सहित तमाम मशहूर किताबों के लेखक चेतन भगत पर यौन शोषण के आरोप लगाए थे. इरा ने एक लेख में बताया था कि किस तरह चेतन भगत ने उन्हें अपने कमरे में बुलाकर किस करने की कोशिश की. अब चेतन भगत ने अपने बचाव में कथित रूप से इरा का भेजा हुआ एक ईमेल सार्वजनिक कर दिया है.

भगत ने सोमवार सुबह ट्वीट किया जिसमें इस ईमेल का जिक्र करते हुए उन्होंने खुद पर लगे आरोपों को झूठा बताया. भगत ने जिस ईमेल का स्क्रीनशॉट शेयर किया है उसके आखिर में ईरा ने 'मिस यू किस यू' लिखा है. खुद पर लगे आरोपों पर सफाई देते हुए भगत ने लिखा, "तो कौन किसे किस करना चाहता था? इरा त्रिवेदी की तरफ से 2013 में मुझे भेजे गए इस मेल से सब साफ है. खासतौर पर आखिरी लाइन. इससे यह साफ है कि साल 2010 की घटना को लेकर उन्होंने जो आरोप लगाया था वह झूठ था. यह उन्हें भी मालूम है. मुझ पर और मेरे परिवार पर यह मेंटल हरासमेंट रुकना चाहिए. गलत आरोप लगाकर इस अभियान को खराब न करें. "


हालांकि, इरा ने अपने लेख में यह स्पष्ट किया था कि एक कार्यक्रम के दौरान एक सवाल के जवाब में उन्होंने चालाक बनते हुए यह बात कही थी कि उन पर हिट करने वाले अगर उनकी 100 किताबें खरीदते हैं तो वे उन्हें किस करेंगी और सारी किताबें खरीद ले तो शादी! लेकिन उन्होंने ऐसा कुछ करने के लिए सहमति नहीं दी. चेतन ने हल्के में कही गई इसी बात को आधार मानकर शायद यह समझ लिया कि वे उन्हें किस करने का हक रखते हैं.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it