राष्ट्रीय

कोरोना वायरस : मोदी का मुरीद हुआ जमीअत उलेमा ए हिंद, कर डाली ये बड़ी पेशकश

Arun Mishra
31 March 2020 2:58 AM GMT
कोरोना वायरस : मोदी का मुरीद हुआ जमीअत उलेमा ए हिंद, कर डाली ये बड़ी पेशकश
x
संगठन के महासचिव मौलाना मदनी ने प्रधानमंत्री मोदी को एक खत लिखा है और उनकी प्रशंसा करते हुए 10 हजार लोगों को क्वारंटाइन करने योग्य स्थान देने की पेशकश की है।

नई दिल्ली : सीएए पर मोदी सरकार के खिलाफ सक्रिय आंदोलन चलाने वाले और धैर्य की परीक्षा न लेने की चेतावनी देने वाले जमीअत उलेमा ए हिंद ने भी कोरोना वायरस के खिलाफ सरकार के प्रयासों की सराहना की है। जमीअत उलेमा-ए-हिंद के जनरल सेक्रेटरी महमूद मदनी ने प्रधानमंत्री मोदी को खत में लिखा है कि जमीअत उलेमा-ए-हिंद के एक करोड़ 20 लाख सदस्यों ने मुझे आपके प्रति कोरोना वायरस के खिलाफ जंग जीतने के आपके संकल्प और प्रयासों की प्रशंसा भेजने के लिए अधिकृत किया है।

मदनी ने आगे कहा है कि हम सभी कोरोना वायरस के खिलाफ आपके प्रयासों से अभिभूत हैं। आपसे प्रेरणा लेकर हमारा संगठन भी देश हित के कार्य में सहयोग कर रहा है।

मौलाना मदनी ने कहा है कि दिल्ली एवं अन्य शहरों से बड़े स्तर पर पलायन हो रहा है। इन परिस्थितियों में सरकार को बाहर से आने वाले लोगों को क्वारंटाइन करने के लिए समुचित स्थान की आवश्यकता होगी। हमारा संगठन इस आवश्यकता को देखते हुए देश के विभिन्न शहरों में अपने परिसर उपलब्ध कराने का आग्रह कर रहा है। मौलाना मदनी ने कहा कि औसतन 10 हजार लोगों के आवश्यक स्थान दे सकते हैं। मौलाना मदनी ने मोदी से आग्रह किया है कि संबंधित प्राधिकारियों को इस बारे में निर्देशित किया जाये ताकि आगे की कार्रवाई की जा सके।

Next Story