राष्ट्रीय

Cyrus Mistry Car Crash: साइरस मिस्त्री कार एक्सीडेंट : पुलिस ने गाड़ी चला रही डॉक्टर के खिलाफ दर्ज किया केस

Arun Mishra
5 Nov 2022 4:19 PM GMT
Cyrus Mistry Car Crash: साइरस मिस्त्री कार एक्सीडेंट : पुलिस ने गाड़ी चला रही डॉक्टर के खिलाफ दर्ज किया केस
x
उद्योगपति साइरस मिस्त्री की मौत मामले में पालघर पुलिस ने दुर्घटना के दौरान कार चला रहीं डॉ अनाहिता पंडोल के खिलाफ केस दर्ज किया है.

Cyrus Mistry Death: उद्योगपति साइरस मिस्त्री की मौत मामले में पालघर पुलिस ने दुर्घटना के दौरान कार चला रहीं डॉ अनाहिता पंडोल के खिलाफ केस दर्ज किया है. पुलिस ने पंडोल के खिलाफ IPC 304(a) यानी गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज किया गया है. इस मामले में अनाहिता के पति डेरियस पंडोल का बयान दर्ज करने के बाद पुलिस ने यह मामला दर्ज किया है. करीब 2 महीने पहले सड़क हादसे में साइरस मिस्ट्री की मौत हुई थी.

बालासाहेब पाटिल, एसपी पालघर ने बताया, '4 सितंबर को कासा इलाके में जो हादसा हुआ था, उसकी जांच में जो सबूत अब तक सामने आए हैं, उसके आधार पर कार ड्राइवर डॉ अनाहिता पंडोल के खिलाफ IPC की कई धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है. हमारी जांच अभी भी चल रही है.

बता दें टाटा संस' के पूर्व अध्यक्ष मिस्री (54) और उनके मित्र जहांगीर पंडोले कार के पुल की रेलिंग से टकराने के चलते हुई दुर्घटना में मारे गए थे. प्रसूति रोग विशेषज्ञ डॉ. अनाहिता (55) गाड़ी चला रही थीं. इस हादसे में वह और उनके पति डेरियस गंभीर रूप से घायल हो गए थे. मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती डेरियस पंडोले को पिछले हफ्ते अस्पताल से छुट्टी मिली थी.

पुलिस से पंडोल ने क्या कहा?

पीटीआई के मुताबिक डेरियस पंडोले ने पुलिस को बताया कि उनकी पत्नी डॉ. अनाहिता मर्सिडीज बेंज कार तीसरी लेन में चला रही थीं और जब सड़क संकरी हुई तो वह कार को तीसरी लेन से दूसरे लेन में नहीं ले जा सकीं. एक अधिकारी के मुताबिक पंडोले ने बताया कि महाराष्ट्र के पालघर में सूर्य नदी पुल के निकट जब सड़क संकरी हुई तो उनकी पत्नी कार को तीसरी लेन से दूसरे लेन में नहीं ले जा सकीं.

अधिकारी ने शुक्रवार को बताया, "उनके दक्षिण मुंबई स्थित आवास पर करीब डेढ़ घंटे तक बयान दर्ज किया गया. इस दौरान उन्होंने घटना से जुड़े विवरण दिए."

Next Story