राष्ट्रीय

दीप सिद्धू ने वीडियो जारी कर कहा- परिवार को न करें परेशान, 2 दिन बाद पुलिस के सामने होऊंगा पेश

Arun Mishra
31 Jan 2021 3:09 AM GMT
दीप सिद्धू ने वीडियो जारी कर कहा- परिवार को न करें परेशान, 2 दिन बाद पुलिस के सामने होऊंगा पेश
x
दीप सिद्धू ने एक बार फिर वीडियो के जरिए अपने आपको निर्दोष बताया है.

नई दिल्‍ली : गणतंत्र दिवस के दिन किसानों की ट्रैक्टर रैली में हुई हिंसा और लाल किले पर एक धार्मिक ध्वज लहराए जाने के मुख्य आरोपी दीप सिद्धू ने एक बार फिर वीडियो के जरिए अपने आपको निर्दोष बताया है. वीडियो में दीप सिद्धू ने कहा है कि उन्‍होंने कुछ गलत नहीं किया है. वह दो दिन बाद पुलिस के सामने पेश हो जाएंगे. पुलिस ने सिद्धू के खिलाफ अरेस्ट वॉरंट और लुकआउट नोटिस जारी किया है.

एक्टर दीप सिद्धू ने वीडियो ने अपने आपको निर्दोष बताते हुए कहा कि उन्‍होंने कुछ भी गलत नहीं किया है. उन्‍होंने कहा कि उनके खिलाफ जो भी गलत जानकारी फैलाई जा रही है उससे जुड़े वह सबूत जुटा रहे हैं. उन्‍होंने जांच एजेंसिंयों से कहा कि वह उनके परिवार को परेशान न करें. वह दो दिन में अपनी बेगुनाही का सबूत जुटाकर जांच एजेंसी के सामने पेश हो जाएंगे.

बता दें कि गणतंत्र दिवस पर राजधानी में हिंसा और लाल किले की घटना के संबंध में एक प्राथमिकी में पंजाबी अभिनेता दीप सिद्धू और गैंगस्टर से सामाजिक कार्यकर्ता बने लक्खा सिधाना का नाम दिल्ली पुलिस ने दर्ज किया है. दिल्ली पुलिस ने उत्तरी जिले के कोतवाली पुलिस स्टेशन पर भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया है जिसमें सार्वजनिक संपत्ति को नुकसान पहुंचाने का मामला भी शामिल है.

सच्चाई सामने लाने के लिए वक्त चाहिए: दीप सिद्धू

कुछ दिनों पहले ही दीप सिद्धू ने फेसबुक पर एक वीडियो पोस्ट कर कहा था, मेरे खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया गया है और लुक आउट नोटिस भी जारी किया गया है. पहले तो मैं यह संदेश देना चाहता हूं कि मैं जांच में शामिल होऊंगा. सिद्धू ने कहा कि सच्चाई सामने लाने के लिए उन्हें कुछ वक्त चाहिए. सिद्धू ने कहा, मेरे खिलाफ गलत सूचना फैलाई गईं हैं और वह जनता को गुमराह किया जा रहा है. मुझे सच्चाई सामने लाने के लिए कुछ वक्त चाहिए और उसके बाद मैं जांच में शामिल होऊंगा.

Next Story