राष्ट्रीय

दिल्ली चुनावः कड़कड़डूमा में बोले पीएम मोदी- केजरीवाल ने गरीबों का हक मार लिया, दिल्ली में आ रही BJP सरकार

Arun Mishra
3 Feb 2020 11:25 AM GMT
दिल्ली चुनावः कड़कड़डूमा में बोले पीएम मोदी- केजरीवाल ने गरीबों का हक मार लिया, दिल्ली में आ रही BJP सरकार
x
पीएम मोदी ने कहा कि दिल्ली के लोगों का मन क्या है ये बताने की जरूरत नहीं है, साफ-साफ दिख रहा है.

नई दिल्ली : 8 फरवरी को दिल्ली विधानसभा के लिए मतदान होना है और इससे पहले लगतार चुनाव प्रचार तेज होता जा रहा है। आज से प्रधानमंत्री मोदी दिल्ली के कड़कड़डूमा में रैली को संबोधित कर रहे हैं। दिल्ली में चुनाव की घोषणा के बाद पीएम मोदी की ये पहली रैली है. पीएम मोदी ने कहा कि दिल्ली के लोगों का मन क्या है ये बताने की जरूरत नहीं है, साफ-साफ दिख रहा है.

कड़कड़डूमा में लोगों को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि दिल्ली सिर्फ एक शहर नहीं बल्कि एक धरोहर है, ये दिल्ली सबका सत्कार करती है, सबको स्वीकार करती है. पीएम ने कहा कि बंटवारे के बाद आने वाले या फिर दूसरे हिन्दुस्तानी को दिल्ली ने अपने दिल में जगह दी है.

सातों सीटें देकर दिल्ली के लोगों ने बता दिया था कि वो किस दिशा में सोच रहे हैं. देश बदलने में दिल्ली के लोगों ने बहुत मदद की है. अब दिल्ली के लोगों का वोट अपनी दिल्ली को भी बदलेगा. पीएम ने कहा कि पहले वादे किए जाते थे लेकिन पूरे नहीं होते थे, लेकिन हमने संसद में कानून बनाकर दिल्ली के लोगों को अवैध कॉलोनियों की समस्या से मुक्ति दिला दी है. पीएम मोदी ने कहा कि अब दिल्ली के लोगों को सरकारी बुलडोजर से डरने की जरूरत नहीं है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि जहां झुग्गी है वहां पर पक्का घर बनेगा, उन्होंने कहा कि ये पक्का घर ऐसा होगा, जिसमें गैस कनेक्शन होगा, नल होगा, जल होगा और जो जल होगा वो स्वच्छ होगा.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि केजरीवाल ने गरीबों का हक मार लिया और केंद्र की योजनाएं नहीं लागू किया. पीएम मोदी ने कहा कि दिल्ली को बदलने के लिए AAP को बदलना जरूरी है. पीएम ने कहा कि जो लोग मौजूदा दौर में सत्ता में हैं वे राजनीति के अलावा कुछ नहीं करते हैं.

प्रधानमंत्री नरेंद्र ने पूर्ववर्ती सरकार पर बरसते हुए कहा कि मौजूदा सरकार के रहते हुए रोड़े अटकाए जाते रहेंगे. पीएम मोदी ने कहा कि 21वीं सदी के भारत में नफरत की जगह नहीं है.

पीएम ने कहा, "21वी सदी का भारत नफरत की नहीं बल्कि विकास की राष्ट्रनीति से चलेगी. अचानक विरोधी और विपक्षी कहते है मोदी जी इतनी जल्दी क्या है इतनी तेज़ी से एक के बाद बड़े फैसले क्यों ले रही है. देश को विकास को करना है तो दशकों पुरानी समस्याओं से मुक्ति पानी होगी."

लाइव रैली -


Tags
Arun Mishra

Arun Mishra

Sub-Editor of Special Coverage News

Next Story