राष्ट्रीय

Delhi Crime News: एक बार फिर दिल्ली हुई शर्मसार, थैलेसीमिया से पीड़ित युवति के साथ हुआ दुष्कर्म

Special Coverage Desk Editor
25 April 2024 5:04 AM GMT
Delhi Crime News: एक बार फिर दिल्ली हुई शर्मसार, थैलेसीमिया से पीड़ित युवति के साथ हुआ दुष्कर्म
x
Delhi Crime: देश की राजधानी दिल्लीसे एक शर्मसार मामला सामने आया है जहां अशोक विहार इलाके में थैलेसीमिया पीड़ित किशोरी से दुष्कर्म कर उसे आरोपियों ने गर्भवति कर दिया।

Delhi Crime: देश की राजधानी दिल्लीसे एक शर्मसार मामला सामने आया है जहां अशोक विहार इलाके में थैलेसीमिया पीड़ित किशोरी से दुष्कर्म कर उसे आरोपियों ने गर्भवति कर दिया। पुलिस के मुताबिक, पीड़िता ने जानकारी दी की वो दो साल से थैलेसीमिया की बिमारी से पीड़ित है और तमाम तरीके के दवाओं का सेवन कर रही है।

दवा खाने के बाद उसको बहुत ज्यादा नींद आती थी, इसलिए नौवीं क्लास के बाद ही पढ़ाई भी छोड़ दी थी। इसी दौरान उसकी रविवार को तबीयत खराब हुई तो परिजन उसको अस्पताल लेकर गए जहां जांच में इस बात का खुलासा हुआ कि वो दो महीने की गर्भवती है।

आसपास के संदिग्ध लोगों की जांच की जाएगी

पुलिस ने बताया कि दवा खाने के बाद वह नींद आने पर सो जाती थी। फिर किसी ने इसी बात का फायदा उठाया है, लेकिन उन्हें ये नहीं मालूम कि किसने उसके साथ दुष्कर्म किया। पुलिस ने आगे बताया कि अगर पीड़िता का गर्भपात हुआ तो भ्रूण से डीएनए का नमूना लिया जाएगा। इसके बाद सभी आसपास के संदिग्ध लोगों की जांच कराई जाएगी।

मुकदमा हुआ दर्ज

पुलिस का मानना है कि घर आने जाने वाले शख्स ने ही पीड़िता से दुष्कर्म किया है, इसलिए डीएनए जांच के बाद ही इसकी पहचान की जा सकेगी। पुलिस ने रविवार को दुष्कर्म एवं पॉक्सो एक्ट की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। लेकिन, पीड़िता ने पुलिस और मजिस्ट्रेट के सामने दिए बयान में आरोपी के बारे में जानकारी होने से मना किया है।

Special Coverage Desk Editor

Special Coverage Desk Editor

    Next Story