राष्ट्रीय

वाजपेयी जी के अंतिम संस्कार के दौरान सुरक्षा के पुख्ता इंतज़ाम

Anamika goel
17 Aug 2018 6:45 AM GMT
वाजपेयी जी के अंतिम संस्कार के दौरान सुरक्षा के पुख्ता इंतज़ाम
x
वाजपेयी जी का अंतिम संस्कार स्मृति स्थल पर किया जाएगा।इस बीच सुरक्षा को लेकर भी कड़े बंदोबस्त किये गए है .

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने शुक्रवार को कहा कि उन्होंने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की अंतिम यात्रा और अंतिम संस्कार समारोह के मद्देनजर शहर में सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किए हैं।वाजपेयी का अंतिम संस्कार स्मृति स्थल पर किया जाएगा। भाजपा के संस्थापक सदस्य वाजेपयी जी का निधन गुरुवार को नई दिल्ली में एम्स में हुआ था।

पुलिस के अनुसार, ''हमने अंतिम यात्रा और संस्कार के लिए सुरक्षा के व्यापक बंदोबस्त किए हैं।'' पुलिस उपायुक्त (नई दिल्ली) मधुर वर्मा ने कहा, ''हम यह सुनिश्चित कर रहे हैं कि जो लोग भी यहां उनके अंतिम दर्शन के लिए आएं, उन्हें और यात्रियों को कम से कम असुविधा हो।''दिल्ली डीसीपी मधुर वर्मा ने कहा, दिल्ली पुलिस ने उनके अंतिम संस्कार जुलूस के लिए विस्तृत सुरक्षा व्यवस्था की है। यह सुनिश्चित किया जाएगा कि जो लोग श्रद्धांजलि देने आते हैं, उनको ज्यादा असुविधा का सामना न करना पड़े और सुरक्षा के साथ कोई समझौता नहीं होगा।

पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की अंतिम यात्रा को लेकर दिल्ली पुलिस ने ट्रैफिक अडवाइजरी जारी की है। सेंट्रल दिल्ली की तरफ जाने वाली लगभग सभी सड़कें, जिनमें कृष्णा मेनन मार्ग, अकबर रोड, जनपथ, इंडिया गेट वाली सड़क सुबह आठ बजे से बंद रहेंगी।

Anamika goel

Anamika goel

Never Give Up..

    Next Story